Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की बढ़ी मुश्किलें, स्क्रिप्ट राइटर ने भेजा लीगल नोटिस, मांगा 10 करोड़ मुआवजा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा मुश्किलों में पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं, उन पर गुजरात की लेखिका प्रिया शर्मा ने आरोप लगाए हैं। लेखिका का आरोप है कि रणदीप द्वारा उनकी कई स्क्रिप्ट लेने के बाद वापस नहीं लौटाई गई है और उन्हें धमकाया गया है। लेखिका कहती है कि रणदीप और उनके साथियों द्वारा उनके गीत और स्क्रिप्ट्स ले ली गई और मौखिक तौर पर वादा किया गया उनके साथ काम करने का, वहीं इस वादे के झांसे में आते हुए उन्होंने यह स्क्रिप्ट उन्हें दे दी और अब वे उन्हें वापस नहीं दे रहे हैं, बल्कि उनको उल्टा धमकाया जा रहा है। वही प्रिया शर्मा ने रणदीप हुड्डा को 10 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है , इसके साथ ही सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को भी कहा है। प्रिया शर्मा गुजरात की रहने वाली है और उन्होंने लीगल नोटिस में रणदीप हुड्डा, उनकी मां आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा पंचाली चक्रवर्ती, डॉ अंजलि हुड्डा सांगवान और रेणुका को नोटिस भेजा है।

नोटिस में आगे कहा गया कि रणदीप के रिश्ते में भाई मनदीप हुड्डा से भी इस बात को लेकर संपर्क किया गया तो उन्होंने मदद करने की जगह स्क्रिप्ट वापस ना लेने का दबाव बनाया और उन्हें धमकाया भी। वहीं खुद को जाट बताते हुए उनके द्वारा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। लेखिका का कहना है कि बीते 2 वर्षों के दौरान लगातार वह इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्रालय, महाराष्ट्र पुलिस, सीएमओ महाराष्ट्र, सूरत पुलिस, गुजरात राज्य पुलिस से शिकायत कर रही है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

वही प्रिया शर्मा के वकील ने जारी नोटिस में कहा है कि प्रिया शर्मा का करियर पूरी तरह से बिखर गया है, जिसके कारण उन्हें मानसिक पीड़ा, शारीरिक पीड़ा और अपमान के अलावा फाइनेनशियल लॉस भी झेलना पड़ रहा है। लिहाजा 15 दिन के भीतर ही उनकी सभी स्क्रिप्ट वापस लौटाई जाए और उन्हें 10 करोड़ का बतौर मुआवजा भी दिया जाए, वही सोशल मीडिया पर सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी जाए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2W6sdvM
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments