Ticker

6/recent/ticker-posts

कियारा आडवाणी ने संडे को बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी फिल्म 'कबीर सिंह' से मिली। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद कियारा की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ। इंस्टाग्राम पर उन्हें 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने 2 करोड़ की रेंज रोवर कार खरीदी, खास तरीके से किया स्वागत

अब रविवार को कियारा ने अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, कियारा ने अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट की है। ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन्स के दौरान की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कियारा ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है। साथ में उन्होंने व्हाइट कलर का श्रग और हैट भी कैरी की है। फोटो में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'डियर बिकिनी बोड, फिर से वापस आ जाओ।'

kiara_advani.jpg

कियारा की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर अब तक 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उनकी इस तस्वीर पर करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, टिस्का चोपड़ा और रसिका दुग्गल जैसे स्टार्स ने भी कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें: निक जोनस रोज सुबह उठते ही प्रियंका चोपड़ा का देखते हैं चेहरा

बता दें कि कियारा आडवाणी ने 13 जून 2014 को फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से वह 'एमएस धोनी', 'कबीर सिंह', 'लस्ट स्टोरीज', 'गिल्टी', 'गुड न्यूज' और 'इंदु की जवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी 'शेरशाह', 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जीयो' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 'शेरशाह' में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। ये पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं। काफी वक्त से ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ydSJBg
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments