Ticker

6/recent/ticker-posts

मलाइका अरोड़ा कपड़ों की वजह से हुईं ट्रोल , ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बताया असली हीरो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस की वजह से भी जानी जाती है। मलाइका 47 साल की हो चुकी हैं। लेकिन बावजूद इसके वो इडंस्ट्री की कई खूबसूरत बालाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। अक्सर मलाइका को जिम या फिर योगा क्लास के बाहर ही स्पॉट किया जाता है। फिटनेस फ्रीक मलाइका के जिम आउटफिट्स भी खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। हाल ही में मलाइका को योगा क्लास के बाहर जिम आउटफिट में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ एक ट्रैफिक कर्मचारी भी फोटो क्लिक करवाते हुए दिखाई दिए। जैसे ही ये तस्वीरें सामने आई मलाइका एक बार फिर से अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होना शुरू हो गईं। जानिए क्या है पूरा माजर।

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा

आजकल सेलेब्स के लिए ये आम बात हो गई है कि जब भी वो कहीं जाते हैं तो पैपराजी उन्हें घेर लेती है। मलाइका अरोड़ा भी अक्सर पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश करती है। हाल ही में जब मलाइका अपनी योगा क्लास से बाहर आ रही थीं। तो मलाइका को पैपराजी ने घेर लिया और उनकी तस्वीरें क्लिक् करने लगा।

इस बीच एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी आगे आकर मलाइका संग फोटो क्लिक करवाता दिखाई दिया। मलाइका ने भी दूरी बनाते हुए फोटो क्लिक करवाईं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स फोटोग्राफर वियल भयानी ने मलाइका और ट्रैफिक पुलिसकर्मी संग क्लिक की गई उनकी तस्वीरों को पोस्ट किया है।

 

यह भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस में करीना कपूर खान से मिलने पहुंची Malaika Arora, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड अवतार

com.jpg

ट्रोल्स ने किए मलाइका के लिए भद्दे कमेंट्स

तस्वीरें सामने आते ही मलाइका अरोड़ा को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं ट्रोलर्स ट्रैफिक पुलिसकर्मी असली हीरो बताने लगे। यूजर्स ने मलाइका के कपड़ों को लेकर एक बार फिर से उन पर निशाना साधा। एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा कि 'इसे कोई कपड़ा, स्कार्फ या फिर कोई कपड़ा दे।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'नंगा घूमती हो पैसों के लिए।' वहीं एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा कि 'ऐसे कौन जिम जाता है भई'

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, तस्वीरें हुई वायरल

अर्जुन कपूर संग है रिलेशनशिप में मलाइका

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा अपने आउटफिट्स के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। साल 2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट भी कर दी थी। जिसके बाद से अक्सर दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। अक्सर दोनों को साथ में ही सपोर्ट किया जाता है। बताया जाता है कि मलाइका संग रिश्ते को लेकर पहले अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर खुश नहीं थे, लेकिन उन्होंने भी इस रिश्ते को अब हरी झंडी दिखा दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hgpb0b
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments