Ticker

6/recent/ticker-posts

श्रीदेवी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक इन एक्ट्रेस ने कराई नाक की सर्जरी

नई दिल्ली। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के हमेशा खूबसूरत दिखाई देना काफी मुश्किल हो जाता है। हमेशा अभिनेत्रियों को बड़े पर्दे पर गोरी, लंबी और अच्छे नैन-नक्श वाली ही दिखाई जाती है। ऐसे में अभिनेत्रियां भी खुद को मिनटेन रखने की पूरी कोशिश करती हैं क्योंकि वो भी जानती हैं कि इंडस्ट्री में पैर जमाए रखना कितना मुश्किल है। कोई एक नई हीरोइन इंडस्ट्री में आई नहीं कि उनका पत्ता कट। तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही दिग्गज अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने बड़े पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए अपनी नाक की सर्जरी करवा डाली।

sri.jpg

श्रीदेवी

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा थीं श्रीदेवी। उनके चुलबुले पन से पूरा देश खिलखिला उठता था। यही नहीं उनकी खूबसूरती के भी करोड़ों दीवाने थे। लेकिन जब श्रीदेवी इंडस्ट्री में नई-नई आईं थीं। तब वो थोड़ा अलग दिखाई देती हैं। श्रीदेवी की नाक चौड़ाई ज्यादा हुआ करती थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कर उसमें थोड़ा बदलाव कराया। श्रीदेवी के इस बदले लुक ने सभी को उनकी ओर खूब आकर्षित किया।

shilpa.jpg

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की भी सर्जरी के किस्से इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। खास बात ये है कि अक्सर एक्ट्रेसेस अपनी सर्जरी के बारें में बात करना ज्यादा पसंद नहीं करती हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी ने अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी के बारें में खुलकर बात की थी।

यह भी पढ़ें- राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस को बताया 'घर तोड़ने वाली'

 

priya.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने भी खूबसूरत दिखने के लिए अपने नाक की सर्जरी करवाई है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने ऑटोबायोग्राफी अनफिनश्ड में भी किया है। प्रियंका ने बताया कि नाक की सर्जरी करवाने के बाद उनका चेहरा बिगड़ गया था। जिसकी वजह से उनके हाथ से कई फिल्में चली गई थीं।

 

यह भी पढ़ें- जब स्टेज पर Priyanka Chopra की ड्रेस पर लगी टेप खुल गई थी, 'नमस्ते' पोज का तब लिया था सहारा

koena.jpeg

कोएना मित्रा

कोएना मित्रा बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी सर्जरी के चलते सुर्खियों में रहीं। कोएना ने इतनी सर्जरी कराई की उनका पूरा चेहरा ही बदल गया। यहां की एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को नहीं पहचाना जाता था। नाक की सर्जरी कई बार कराने की वजह से कोएना पहचान में आना बंद हो गईं।

shu.png

श्रुति हासन

इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रुति हासन का भी नाम शामिल है। श्रुति ने भी खुद को खूबसूरत बनाने के लिए नाक की सर्जरी कराई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xfXkTi
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments