Ticker

6/recent/ticker-posts

रणवीर सिंह की इस हरकत से 'घबरा' गई थीं रवीना टंडन, सेट से निकलवा दिया था बाहर

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह का नाम आज के सुपरहिट एक्टर्स में से एक है इनकी हर फिल्मों में इनका अभिनय लोगों के दिलों में एक खास जगह बना लेता है। इनके फैसं इनकी हर स्टाइल को फॉलों करना ज्यादा पसंद करते है। इनके अभिनय को देखकर फिल्म इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस इनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों की शूटिंग को देखने के लिए इन्हें कई तरह के पापड़ तक बेलने पड़ते थे।

raveena_1937414-m.jpg

ऐसा की एक वाकया उस दौरान देखने को मिला जब रवीना टंडन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मुंबई के एक कॉलेज में फिल्म 'कीमत' (Keemat) के एक गाने की शूटिंग कर रही थीं। इस शूटिंग को देखने के लिए दर्शकों के साथ रणवीर भी पहुंचे थे। रणवीर सिंह और उनके कजन्स जोकि कनाडा में रहते थे वे भी साथ शूटिंग देखने पहुंचे। रणवीर सिंह अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन थे और उनसे मिलने की इच्छा भी बहुत थी।

akashya_kumar.jpg

रवीना को एकटक घूरते रहे रणवीर

जिस दौरान इस गाने की शूंटिग चल रही थी उस दौरान रवीना रणवीर के सामने बारिश में भीगी सफेद साड़ी में दिखाई दी उनको इस तरह भीगा देख रणवीर अपने होश खो बैठे थे। वह उन्हें एकटक देखते रहे, और लगातार उन्हें यूं ही घूरते रहें। रवीना टंडन की नजर जब रणवीर पर पड़ी, तो पहले तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जब देखा कि रणवीर उन्हें लगातार गलत तरीके से देखे जा रहे थे तो फिर वो असहज हो गई। इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने साल 2015 में राजीव मसंद के एक शो में किया था।

रवीना ने सेट से निकलवा दिया

रणवीर सिंह ने बताया था कि रवीना टंडन ने जब उन्हें इस तरह घूरते हुए देखा तो वह असहज हो गईं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें। तब रवीना ने एक सिक्यॉरिटी गार्ड को बुलाया और रणवीर को सेट से बाहर निकालने को कहा। जिसके बाद रणवीर का दिल टूट गया था और वो रोने लगे थे। क्योंकि मुझे सेट से बाहर निकलने को बोल दिया गया था।'

अक्षय ने यूं दी थी हिम्मत

हालांकि रणवीर को इस हालत में देख अक्षय कुमार उनसे मिलने पहुंचे। अक्षय समझ गए थे कि रणवीर को इस बात का बुरा लगा है कि उन्हें सेट से बाहर निकलवा दिया गया। इसलिए वह खुद उनसे मिलने पहुंचे और हेयरस्टाइल की तारीफ की। अक्षय कुमार पास खड़े होकर अपनी तारीफें सुन रणवीर सिंह का सीना चौड़ा हो गया था, और उसी दिन रणवीर ने फैसला कर लिया था कि वह एक दिन अक्षय कुमार की तरह ही बनकर दिखाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yJGXin
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments