Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा साउथ में बना चुकी हैं अपना नाम, बॉलीवुड में नहीं जमा पाईं कदम

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा का आज जन्मदिन हैा। मीरा चोपड़ा को उनकी एक्टिंग से ज्यादा लोग उन्हें एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा की बहन के नाम से ज्यादा जानते हैं। मीरा को बॉलीवुड में ज्यादा अच्छा फिल्मी सफर नहीं रहा। लेकिन उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम कर अपना खूब नाम बनाया। खास बात ये है कि मीरा इंडस्ट्री में खुद के दम पर अपना नाम बनाना चाहती थीं। यही वजह है कि वो अब तक स्ट्रगल कर रही हैं।

साउथ इंडस्ट्री में बनाई पहचान

मीरा चोपड़ा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म तमिल थी जिसका नाम Anbe Aaruyire थी। मीरा की पहली ही फिल्म सुपरहिट हुई थी। जिसके बाद से वो साउथ इंडस्ट्री में सेंसेशन बन गईं। जिसके बाद मीरा ने साउथ एक्टर पवन कल्याण संग काम करने का मौका हाथ लगा। उनकी दूसरी फिल्म भी तमिल थी। जहां से मीरा के करियर ने रफ्तार पकड़ ली। उसके बाद उन्होंने तमिल, कन्नड़, तेलुगू फिल्म में काम कर अपनी पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा पर लगे 'फेक' आईडी से वैक्सीन लगवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने दी सफाई

बॉलीवुड में नहीं जमा पाईं कदम

मीरा चोपड़ा ने साल 2014 में मीरा ने फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म रिलीज़ हुई और फ्लॉप हो गई। फिल्म से मीरा चोपड़ा को कोई पहचान भी नहीं मिली। जिसके दो साल मीरा को मशहूर फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट संग काम करने का मौका मिला। साल 2016 में मीरा फिल्म '1920: लंदन' मे अहम भूमिका निभाती हुईं दिखाई दीं। साथ ही एक्ट्रेस को फिल्म सेक्शन 375 में देखा गया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें- बहन प्रियंका चोपड़ा से तुलना पर मीरा ने दिया ऐसा जवाब, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

जल्द नज़र आएंगी बॉलीवुड एक्टर संग

मीरा चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिसमें से फिल्म 'नास्तिक' में एक्टर अर्जुन रामपाल संग दिखाई देंगी। वहीं मोगली Puvvu में मीरा को देखा जाएगा। आपको बता दें मीरा चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज अक्सर देखने को मिलता है। जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल भी होना पड़ता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xpbqBZ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments