Ticker

6/recent/ticker-posts

रेप सीन करते हुए प्रेग्नेंट मौसमी चटर्जी संग हुआ था हादसा, मिसकैरेज के डर से एक्ट्रेस के छूट गए थे पसीने

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। खास बात ये थी कि मौसमी चटर्जी ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। एक्ट्रेस ने बेहद ही छोटी सी उम्र में शादी कर ली थी। बताया जाता है कि जब मौसमी चटर्जी ने शादी की उस वक्त वो दसवीं कक्षा में थीं। शादीशुदा होने के बाद भी मौसमी चटर्जी ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया। 70 के दशक में मौसमी चटर्जी ने कई फिल्मों में कई दिग्गज कलाकारों संग काम किया। जिसमें अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, धर्मेंद्र और ऋषि कपूर जैसे सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। आज हम आपको मौसमी चटर्जी को लेकर एक किस्सा बताने जा रहे हैं। जिसमें शूटिंग सेट के दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया था।

शूटिंग सेट पर हुआ हादसा

दरअसल, ये बात तब की है। जब एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी फिल्म रोटी कपड़ा और मकान की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में मौसमी एक रेप सरवाइवर का किरदार निभा रही थीं। जिसका नाम तुलसी थी। मौसमी को रेप सीन शूट करना था। सीन के लिए मौसमी तैयार हुईं। जैसे ही मौसमी सीन के लिए आई उनके ऊपर बहुत सारा आटा गिर और वो उसके नीचे दब गईं। ये देख मौसमी घबरा गईं और जोरों से रोने लगीं। इस फिल्म के दौरान मौसमी प्रेग्नेंट थीं।

ऐसे में जब वो गिरी तो उनकी ब्लीडिंग शुरू हो गई। ब्लीडिंग देख मौसमी के साथ-साथ पूरी टीम डर गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे से मौसमी काफी डर गई थीं। खैरियत की बात ये थी कि इस हादसे में उनके बच्चे को कुछ नहीं हुआ।

रेप सीन की हुई खूब तारीफ

'रोटी, कपड़ा, और मकान' के उस रेप सीन की बात करें तो इसमें मौसमी चटर्जी का ब्लाउज खींचते हुए दिखाया गया था। इस सीन को देखने के बाद मौसमी को यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने कैसे इस सीन को किया। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि इस रेप सीन के दौरान उन्होंने दो ब्लाउज पहने थे।

जब उनके सिर पर आटा गिरा उनके पूरे बाल खराब हो गए थे। जिसका उन्हें बहुत दुख था। लेकिन जब फिल्म रिलीज़ हुई तब मौसमी की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। जिसे सुनकर उन्हें काफी अच्छा महसूस हुआ।

मौसमी चटर्जी का फिल्मी करियर

मौसमी चटर्जी का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा। उनकी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'फूल खिले है', 'गुलशन गुलशन', 'मांग भरो सजना', 'ज्योति बने ज्वाला', 'दासी', 'अंगूर', 'घर एक मंदिर' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yuElo8
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments