Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी के 4 साल बाद ही ऐश्वर्या राय ने बदल दिया था 45 लाख का मंगलसूत्र, सामने आई वजह!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन की जोड़ी सबसे खास कपल्स में से एक है। इनकी शादी के भले ही 14 साल व्यतीत हो चुके हैं, लेकिन आज भी इनके बीच उतना ही प्यार देखने को मिलता है जितनी की शादी के पहले रहा करता था।

Read More:- आमिर खान से अफेयर की खबरों पर फतिमा सना शेख ने किया था बड़ा खुलासा, बताया अपने रिश्ते का सच!

aishwarya_abhishek1_6808281-m.jpg

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन की शादी में किसी भी तरह की कोई कमी नही रखी थी। शादी के वक्त अभिषेक ने ऐश्वर्या को 45 लाख का हीरों से जड़ा मंगलसूत्र पहनाया था। जो देखने में काफी खूबसूरत होने के साथ बेहद खास था, लेकिन ऐश्वर्या ने शादी के महज 4 साल बाद ही इस मंगलसूत्र में कुछ बदलाव कर दिए थे, जिसकी असल वजह अब सामने आ गई है।

aish_shadi1_4453332_835x547-m.jpg

फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी बॉलीवुड की सबसे खास शादियों में से एक थी। उनकी शादी में देश विदेश के मेहमानों से लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री तक टूट पड़ी थी। ये शादी मंगलोरियन स्टाइल में हुई थी। शादी के दिन ऐश्वर्या राय ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसमें उनका लुक काफी निखर रहा था। इस साड़ी में ऐश्वर्या किसी अप्सरा से कम नही लग रही थीं।

Read More:- बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक, इस अभिनेता को तलाक के बदले देने पड़े थे 380 करोड़

aishwarya_abhishek_6808281-m.jpg

ऐश्वर्या राय के मंगलसूत्र की तारीफ हर जगह सुनने को मिली थी। लेकिन लोगों ने कुछ समय के बाद स मंगलसूत्र में नोटिस किया तो उसमें काफी कुछ बदलाव नजर आया। शादी के वक्त ऐश्वर्या ने सोने की दो लेयर वाले लंबे मंगलसूत्र को पहना रखा था। जिसे वो अक्सर पहने नज़र आती थी।

लेकिन कुछ साल के बाद ऐश्वर्या ने इसे एक खास वजह से छोटा करवाया था। दरअसल 2011 में अराध्या का जन्म हुआ। अराध्या के जन्म के बाद से ही उन्होंने भारी ज्वेलरी पहनना बंद कर दिया था। क्योंकि अराध्या के कोमल शरीर में ये चुभ भी सकती थी। बेटी को किसी तरह की दिक्कत ना आए इसके चलते उन्होंने अपनी ज्वेलरी में बदलाव कर दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3AtDAxx
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments