Ticker

6/recent/ticker-posts

धर्मेंद्र-सैफ समेत ये अभिनेता बन चुके हैं चार बार पिता, इन सुपरस्टार्स के हैं 2 से ज्यादा बच्चे

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे हैं। जिन्होंने एक से कई ज्यादा शादियां हैं। साथ ही वो एक से कई बार पिता बने हैं। जिसमें इंडस्ट्री के सुपरस्टार धर्मेंद्र से राज कपूर तक का नाम शामिल है। इन सभी सितारों के दो से भी ज्यादा बच्चें। चलिए आज आपको इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारें में बताते हैं कि जो कई बार पिता बने चुके हैं।

dharm.jpg

धर्मेंद्र

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सुपरस्टार धर्मेंद्र का आता है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि इंडस्ट्री में आने से पहले ही धर्मेंद्र शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे थे। वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी संग दूसरी शादी करने के बाद धर्मेंद्र फिर से पिता बने। हेमा संग धर्मेंद्र की दो बेटियां हुईं। ऐसे में धर्मेंद्र 6 बच्चों को पिता हैं।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के ये दो बड़े स्टार्स जब पकड़े गए होटल रूम में तो करनी पड़ी शादी

raj.jpg

राज कपूर

अभिनेता राज कपूर भी 5 बच्चों के पिता बने। राज कपूर के तीन बेटे हैं। रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर थे। साथ वो दो बेटियों के पिता भी थे। राज कपूर के तीनों बेटे इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक थे। कपूर खानदान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी योगदान दिया है। आज भी उनकी पीढ़ी के कई बच्चे इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

saif.jpeg

सैफ अली खान

अभिनेता सैफ अली खान ने भी दो शादियां की थीं। सैफ ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग की थी। अमृता संग सैफ के दो बच्चे हुए है। बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान हैं अमृता-सैफ के बच्चें हैं। वहीं दूसरी शादी सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर संग की। करीना संग सैफ के दो बेटे हुए हैं। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है। वहीं अभी तक कपल ने अपने दूसरे बच्चे का नाम नहीं बताया है। ऐसे में सैफ चार बच्चों के पिता बने।

यह भी पढ़ें- करीना कपूर ने किया सैफ अली खान संग पहली मुलाकात का खुलासा, बताया अपने दिल का हाल

a.jpeg

आमिर खान

आमिर खान ने भी दो शादियां की थी। पहली पत्नी रीना दत्ता संग उनकी एक बेटी और बेटा हुआ। वहीं आमिर ने दूसरी शादी किरण राव संग की। किरण संग आमिर का एक बेटा है। ऐसे आमिर खान तीन बच्चों के पिता बने। वैसे आपको बता दें आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है।

san.jpg

संजय दत्त

संजय दत्त उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने तीन बार शादी की। संजय दत्त की पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने रिया पिल्लई से शादी की थी। रिया संग संजय दत्त की पहली बेटी त्रिशाला हुई। संजय दत्त की दूसरी पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद एक्टर ने तीसरी शादी मान्यता संग की। मान्यता संग संजय दत्त के दो बच्चे हुए। कुल मिलाकर संजय दत्त 3 बच्चों के पिता बने।

sha.jpg

शाहरुख खान

शाहरुख खान भी तीन बच्चों के पिता हैं। गौरी संग शादी कर पहले शाहरुख के एक बेटा और एक बेटी हुई। जिसके बाद सरोगेसी के जरिए शाहरुख के तीसरे बच्चे का जन्म हुआ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jOrXLA
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments