Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी के 15 साल बाद आमिर खान ने दिया पत्नी किरण राव को तलाक, बोले- 'करेंगे नए चैप्टर की शुरूआत'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने अपने फैंस को जोरदार झटका दे दिया है। आमिर खान जल्द ही अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है। तलाक की खबर की जानकारी आमिर और किरण राव ने एक जॉइंट स्टेटमेंट शेयर कर दी है। जिसके बाद इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई है।

आमिर खान-किरण का हुआ तलाक

आमिर खान और किरण राव की शादी को लगभग 15 साल हो गए थे। दोनों को बी-टाउन का सबसे बेस्ट कपल माना जाता था। आमिर और किरण के तालक के जाइंट स्टेटमेंट को मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशलम मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस स्टेटमेंट में आमिर और किरण लिखते हैं कि जिंदगी से 15 साल का अनुभव हमने शेयर किया है। हम खुश रहे, हंसे, और ये रिश्ता भरोसे, सम्मान, और प्यार पर ही आगे बढ़ता रहा।

वहीं अब हम अपनी लाइफ का एक नया अध्याय शुरू करने जा रेह हैं। जिसमें हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरेंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे। पोस्ट के अंत में बताया गया है कि कुछ समय पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था और अब दोनों अलग हो चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट से मिली Aamir Khan को राहत, एक्टर के खिलाफ केस चलाने की याचिका खारिज

बेटे की साथ में करेंगे परवरिश

इस पोस्ट में आमिर और किरण राव ने अपने बेटे आजाद के बारें में भी लिखा है। जिसमें दोनों कहते हैं कि वो दोनों ही अपने बेटे आजाद के लिए अच्छे माता-पिता बनेंगे। दोनों मिलकर बेटे को साथ में बड़ा करेंगे। साथ ही वो फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ में काम करेंगे। इस स्टेटमेंट में आमिर और किरण ने अपने परिवार वालों और दोस्तों को सपोर्ट करने और रिश्ते को समझने के लिए शुक्रिया कहा है।

उन्होंने कहा कि उनके बिना वो इतना बड़ा फैसला नहीं ले पाते। हम अपने शुभचिंतकों के आशीर्वाद का कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी तरह आप भी इस तलाक को एक अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरूआत की तरह लेगें। शुक्रिया, किरण और आमिर।'

 

यह भी पढ़ें- दो लोगों की हत्या के जुर्म में पाकिस्तान कोर्ट में आमिर खान चला केस! वायरल हुआ ट्वीट

'दंगल' गर्ल संग जुड़ा था नाम

वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले दंगल गर्ल फातिमा सना शेख आमिर खान का नाम जोड़ा जा रहा था। दोनों के अफेयर्स की खबरों ने सबको चौंकाया दिया था। आमिर खान और फातिमा सना शेख फिल्म 'दंगल' में साथ नज़र आए थे। फिल्म में आमिर ने फातिमा सना शेख के पिता का रोल निभाया था।

आमिर की पहली पत्नी थी रीना दत्ता

आपको बता दें साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी की थी। किरण से पहले आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। रीना संग आमिर के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान हैं। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे जिसके इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jzfPya
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments