Ticker

6/recent/ticker-posts

Indian Idol 12: किशोर कुमार के बेटे अमित ने बताई शो की सच्चाई, शूट से पहले ​ऐसे फिक्स होता है सबकुछ

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियनर आइडल' की शूटिंग इन दिनों दमन में चल रही है। यहां किशोर कुमार को समर्पित एक एपिसोड किया गया। इसमें किशोर दा के गाने प्रतियोगियों ने गाए। इस एपिसोड में किशोर कुमार के सबसे बड़े बेटे और सिंगर अमित कुमार को भी गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया। शो में गाए गानों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किशोर कुमार के गानों के साथ न्याय नहीं किया गया। अब अमित कुमार ने भी कहा है कि गुस्साए लोगों की बात में दम है। साथ ही उन्होंने वो सब भी बता दिया जो शूट से पहले फिक्स किया जाता है।

'एपिसोड बिल्कुल एंजॉय नहीं किया'
'इंडियन आइडल' सीजन 12 के वीकेंड एपिसोड को दिग्गज सिंगर किशोर कुमार को समर्पित किया। सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है कि ये एपसोड स्तरहीन थी। इस विवाद पर अब अमित कुमार ने अपने विचार रखे हैं। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस विवाद पर टिप्पणी करने के जवाब में अमित ने कहा,'हां मुझे मालूम है। मैंने भी ये एपिसोड बिल्कुल एंजॉय नहीं किया। देखिए, हर किसी को पैसे की जरूरत है। मेरे पिता जी भी पैसे को लेकर ऐसे ही थे। उन्होंने मुझे उतना पैसा दिया जितना मैं चाहता था, मैं इसे क्यों छोड़ देता। लेकिन कोई बात नहीं। शो, इसके जजेज और प्रतिभागियों को लेकर मेरे दिल में पूरा सम्मान है। कभी कभार ऐसा होता है। कई अच्छी फिल्में हैं और कई बुरी फिल्में। कई गाने अच्छे हैं कई बुरे।

यह भी पढ़ें : इंडियन आइडल की सयाली पर गरीबी की झूठी कहानी बताने का आरोप, पुराना वीडियो हुआ वायरल

ये सब हुआ था फिक्स

अमित कुमार ने बातों-बातों वो सब भी बता दिया जो शूट से पहले किया जाता है। उन्होंने खुलकर बता दिया कि कैसे प्रतियोगियों की प्रशंसा करनी है। उन्होंने कहा,'सच्चाई ये है कि किशोर कुमार जैसा कोई नहीं गा सकता। आज के युवाओं को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है, वे केवल 'आराधना' मूवी के 'रूप तेरा मस्ताना' को जानते हैं। मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया। मुझे कहा गया था कि सबकी तारीफ करना है। कहा गया था कि जैसा भी गाए उसको अपलिफ्ट करना है क्योंकि ये किशोर कुमार को श्रद्धांजलि है। मुझे भी लगा कि ये मेरे पिता जी को श्रद्धांजलि होगी। लेकिन जैसे ही वहां गया, मैंने वही किया जो मुझे करने को कहा गया था। मैंने कहा था कि मुझे मेरे हिस्से की स्क्रिप्ट एडवांस में दे दी जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।'

यह भी पढ़ें : 'इंडियन आइडल' 12 से नचिकेत लेले हुए एलिमिनेट, सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा- सही निर्णय नहीं



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hia5ry
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments