Ticker

6/recent/ticker-posts

Corona Virus Updates in Entertainment : सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। देश में कोरोना संक्रमण के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। आम से लेकर खास तक कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है। मनोरंजन जगत के कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। दुर्भाग्य से कई सेलेब्स का कोरोना के चलते निधन हो चुका है। इन कलाकारों को बचाने की भरसक कोशिश की गई, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। ताजा मामला सलमान खान से जुड़ा है। सलमान की बहनें अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। यह जानकारी सलमान ने अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के प्रमोशन के एक कार्यक्रम में साझा की है।

'कोरोना जैसे हर घर में घुस आया है'

दरअसल, सलमान खान अपनी मूवी 'राधे' को लेकर मीडिया से एक वेबिनार में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एक सवाल पूछा गया कि कोरोना को लेकर लोग अब भी लापरवाही बरत रहे हैं। इसी सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने अलवीरा और अर्पिता के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। सलमान ने कहा कि पहले कोरोना से जुड़ मामले दूर के लोगों के सुनने में आते थे, लेकिन पिछले वर्ष उनके दो ड्राइवर्स को कोरोना हो गया था। अब दूसरी लहर पहली वाली से ज्यादा खतरनाक है और कोरोना जैसे हर घर में घुस आया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना से जंग हारने के कुछ घंटो पहले एक्टर ने लिखा,'अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता'

बता दें कि अलवीरा ने एक्टर अतुल अग्निहोत्री से 1996 में शादी की थी। वह कॉस्टयूम डिजाइनर हैं। जबकि अर्पिता उनकी धर्म की बहन हैं। सलमान के परिवार ने ही उनका पालन-पोषण किया है। 2014 में अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से की गई। अर्पिता के एक बेटा और एक बेटी है। मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ। इसके बाद दिसंबर, 2019 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें : एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ निधन

गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। एक्टर ने अपने निधन से कुछ घंटों पहले एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि अगर उन्हें अच्छा इलाज मिलता तो उन्हें बचाया जा सकता था। इसके कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोना ईलाज के लिए मदद की अपील भी की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vWqTII
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments