Ticker

6/recent/ticker-posts

जरुरतमंदों को खाना खिलाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, लोगों की मदद के लिए लॉन्च किया 'योलो' फाउंडेशन

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस एक बार फिर तेजी से फैल चुका है। देश कई राज्यों में कोरोना की वजह से हालत बद से बदतर हो चले हैं। अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां मिलना तक मुश्किल हो गया है। ऐसे में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के लिए आगे आ रही है। अभिनेता सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार, जैसे कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। वहीं अब मदद के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी आगे आईं हैं। एक्ट्रेस ने YOLO नाम के फाउंडेशन की स्थापना की है। जिसके जरिए वह उन तमाम नेक कामों की कहानियों को शेयर करेंगी। साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि वह उन एनजीओ के साथ भी हाथ मिलाएंगी जो समाज में अलग-अलग चीज़ों की पूर्ति के लिए काम करती हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन ने अपने ऑफशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। इन तस्वीरों में जैकलीन लोगों को खाना बंटाते हुए और खाना बनाते हुए नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि सभी के पास एक लाइफ है, ऐसे में दुनिया के हमें वो सब करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। इस पोस्ट के माध्यम से एक्ट्रेस ने YOLO फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है। साथ ही उनके फाउंडेशन ने हर सरकारी संगठनों से हाथ मिलाया है। जो हर परेशानी का हर निकाल सकेंगे।

एनसीओ संग मिलकर करेंगी मदद

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने रोटी बैंक एनजीओ के साथ हाथ मिलाया है। जो महीने में करीबन 1 लाख लोगों तक खाना पहुचाएंगे। वहीं जैकलीन जानवरों की मदद भी करेंगी। जिसमें वह फ्रीलाइन फाउंडेशन के साथ मिलकर जानवरों की मदद करेंगी। एक्ट्रेस फ्रंट लाइन वर्कों को भी मास्क और सैनिटाइजर बाटेंगी। जिसमें मुंबई पुलिस शामिल है। जो कोरोना संकट के बीच आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

जैक्लीन फर्नांडीज अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म रामसेतु में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग को फिलहाल कोरोना के चलते रोक दिया गया है। इस शूटिंग के दौरान एक्टर अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव हो गए थे। वहीं जल्द ही जैकलीन सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे' के सॉन्ग दिल दे दिया में दिखाई देंगी। यह सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। फिल्म 13 मई को रिलीज़ होगी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vOhmmC
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments