Ticker

6/recent/ticker-posts

राखी सावंत ने रितेश से मजबूरी में की शादी, गुंडे ने जीना कर दिया था मुश्किल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की प्रतियोगी राखी सावंत की शादी को लेकर पिछले दिनों भी खबरें सुर्खियों में रहीं। एक बार फिर राखी ने अपनी शादी और पति रितेश का जिक्र किया है। साथ ही, राखी ने कहा है कि उन्होंने अपनी मां की कैंसर सर्जरी में पति से आर्थिक मदद लेेने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने रितेश को एक व्हाट्सऐप फ्रेंड बताया और कहा कि एक गुंडा उनका पीछा करता था, इसलिए रितेश से जबरन शादी की।

रितेश से शादी से दिक्क्तें हो जाएंगी कम
रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, राखी ने अपनी शादी के बारे में कहा,'मुझे यकीन था कि अगर रितेश से शादी करूंगी, तो वह उन कठिन परिस्थितियों से दूर हो जाउंगी जिनका लंबे समय से सामना कर रही थी।' राखी ने कहा कि रितेश शादी करने के लिए सहमत तो हो गए, लेकिन एक बड़े व्यवसायी के रूप में। उन्होंने प्राइवेट मैरिज की। इस शादी को सार्वजनिक नहीं किया।

'मुझे नहीं पता था कि मुझे रितेश से प्यार हो जाएगा'
राखी ने आगे कहा,'मैंने कोरोना वायरस, लॉकडाउन के दौरान दुख में अकेले 7-8 महीने बिताए। कोई नहीं जानता कि मैं इस दौरान कैसे थी। मैं अवसाद में थी।' इस बीच, रितेश की बहन ने मुझे उसकी शादी के बारे में बताया और मुझे रितेश को लेकर सावधान भी किया। शुरुआती दिनों में, मैं रितेश से प्यार नहीं करती थी, वो केवल एक 'व्हाट्सएप मित्र' था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि मुझे रितेश से प्यार हो जाएगा। लेकिन अब जब मुझे रितेश ने धोखा दे दिया है। इसलिए अब मैं खुद को और भगवान को प्यार करती हूं।'

यह भी पढ़ें : राखी सावंत का दावा- 'उनके शरीर में है यीशु का पवित्र लहू, कभी नहीं होगा कोरोना'

मां के इलाज में रितेश से नहीं ली मदद

बातचीत के दौरान, राखी ने यह भी बताया कि मैंने रितेश को अपनी मां के कैंसर के बारे में बताया, लेकिन मैंने उससे कोई मदद नहीं ली। राखी ने कहा, करण जौहर, सलमान खान, सोहेल खान, फराह खान और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां कैंसर की सर्जरी कराने के बाद उनकी मां से मिलने आए। लेकिन मैंने अपने पति रितेश से मदद नहीं मांगी। गौरतलब है कि पिछले दिनों राखी की मां के कैंसर का इलाज हुआ। राखी के अनुसार, इलाज करवाने में सलमान खान और उनके भाईयों ने आर्थिक मदद की। वह मीडिया के सामने सलमान बंधुओं को दुआएं देती नजर आईंं थीं।

यह भी पढ़ें : कोरोना का विकराल रूप देख एक्ट्रेस भूली फैंसी ड्रेस, पीपीई किट पहन कर निकलीं शॉपिंग पर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RKkmC8
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments