Ticker

6/recent/ticker-posts

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने 'मदर्स डे' के मौके पर मां के दिन को बनाया खास

नई दिल्ली। प्यार जताने के लिए वैसे तो किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती है। लेकिन हर नौ मई को 'मदर्स डे' मनाया जाता है। इस खास दिन के मौके पर हर कोई अपनी मां के लिए प्यार भरे मैसेज लिख रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मदर्स डे के दिन अपनी मां के नाम खास पोस्ट लिखे। इसमें एक्ट्रेस सोहा अली खान का नाम भी शामिल है।

इनाया ने बनाया मां का दिन खास
सोहा अली खान अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोहा अक्सर अपनी बेटी इनाया के साथ भी खूबसूरत फोटो साझा करती हैं। अब मदर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने बेटी का वीडियो शेयर किया है। इसमें इनाया द्वारा बनाई गई पेटिंग है। सोहा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर बेटी इनाया खेमू द्वारा बनाई ड्राइंग का एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस ड्राइंग में इनाया ने मां के लिए मदर्स डे पर खास मैसेज लिखा है। उन्होंने कलर्स से पेपर पर आई लव यू मॉम लिखा। इसके अलावा, सोहा ने इनाया की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह मां लिखती हुई नजर आ रही हैं। इनाया की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

soha_ali_khan.jpg

सोहा ने दी मदर्स डे की बधाई
इसके साथ ही, सोहा ने इनाया के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोहा ने इनाया को गोद में उठाया हुआ है और वो बहुत ही क्यूट तरीके से अपनी मां को देखती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोहा ने कैप्शन में लिखा, 'एक खुशहाल मां की तरफ से इन दिन के मौके पर आपको हैप्पी मदर्स डे। इस प्यार की पवित्रता को पहचानो। घर पर रहो, मास्क पहनो, अपने हाथों को धोते रहें। और जितना जल्दी हो सके वैक्सीन लगवा लें। और कभी भी प्यार के पल को हल्के में मत लो।' दोनों की ये प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उनकी तस्वीर पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

मां शर्मिला टैगोर के लिए खास मैसेज
इससे पहले सोहा अली खान ने अपनी मां शर्मिला टैगोर को मदर्स डे के मौके पर बधाई दी। उन्होंने एक तस्वीर साझा की। जिसमें सोहा अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोहा ने कैप्शन में लिखा, ' मेरी खूबसूरत अम्मा को और दुनिया की सभी मांओं को जो हर दिन सबसे महत्वपूर्ण काम करती हैं हैप्पी मदर्स डे।' सोहा ने इसमें खुद को भी शामिल किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3y1zdJ1
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments