Ticker

6/recent/ticker-posts

अश्मित पटेल से ब्रेकअप पर बोलीं महक चहल, साथ रहने पर पता चलती है असलियत

मुंबई। दो लोगों के बीच रिश्ता जुड़ने के लिए कई सारी चीजें जरूरी होती हैं। इनमें से एक—दूसरे के प्रति समर्पण, अपनत्व और विचारों का होना भी आवश्यक है। बात तब हाथ से निकल जाती है, जब पता चले कि जैसा लोग अपने पार्टनर के बारे में सोचते हैं, वे वैसे हैं ही नहीं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस फेम महक चहल और एक्टर अश्मित पटेल के साथ हुआ। दोनों ने एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया और सगाई की। लेकिन इसके बावजूद ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और दोनों अलग हो गए।

साथ रहने पर पता लगती है असलियत
अश्मित पटेल के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहने और रिश्ता तोड़ लेने पर अब महक ने एक इंटरव्यू में जवाब दिया है। महक का कहना है कि वह इस रिश्ते के टूटने की वजह सिर्फ खुद को नहीं मानती हैं। टाइम्स ऑफ इण्डिया को दिए इंटरव्यू में वह कहती हैं कि जब आप किसी के साथ रहने लगते हो, उसे करीब से जानने-पहचानने लगते हो, तब जाकर उसे बेहतर ढंग से समझते हो।' महक ने जोर देकर कहा कि, 'मैंने अश्मित को छोड़ दिया। मुझे ये कदम उठाना पड़ा और इस रिश्ते से निकलना पड़ा'। मुझे नहीं लगता कि अश्मित मेरे लिए सही पर्सन था। दूसरी तरफ अश्मित ने भी कहा था कि उनका रिश्ता महक से अब नहीं है।

यह भी पढ़ें : सलमान की इस एक्ट्रेस का बाथरूम सीन हुआ LEAK!! ये रहा वीडियो...

परिवार और फ्रेंड्स ने संभाला
ब्रेकअप होने के बाद किन लोगों ने महक का साथ दिया इस सवाल पर महक ने कहा कि मेरा परिवार और मेरे फ्रेंड्स मेरे साथ खड़े थे। मैंने अपनी बातें उनसे शेयर कीं। मैं एक साल तक गोवा में रही। लॉकडाउन की वजह से मैं मुंबई तब ही आती थी, जब जरूरत पड़ती थी। मैंने गोवा में प्रकृति के बीच खूब समय बिताया। प्रकृति ने मुझ पर वापस उबरने का प्रभाव डाला। हालांकि यहां भी ब्रेकअप की बातों को भूलाना आसान नहीं हुआ क्योंकि कोविड के चलते यहां कोई काम नहीं था और वही बातें दिमाग में आती थीं। अश्मित और दानिश खान दोनों से ब्रेकअप के सवाल पर महक ने कहा कि मुझे प्यार पसंद है, जिसे मिलता है वह लकी होता है। मुझे उन लोगों के लिए दुख है जो डिप्रेशड हैं और उन्हें प्यार नहीं मिलता। मैं भी फिर से प्यार की तलाश में हूं।

यह भी पढ़ें : रिया सेन के साथ लीक MMS वीडियो से बदल गया था Ashmit Patel का करियर

महक ने साल 2003 में 'नई पड़ोसन' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद वह 'बिग बॉस 5' से चर्चा में आईं। इसमें वह रनरअप रहीं। साल 2009 में उन्हें सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' में भी देखा गया। अब वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' 11 में नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eYXztU
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments