कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पश्चिम बंगाल में हुईं हिंसा को लेकर किए थे विवादित ट्वीट

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बड़ी ही बेबाकी से लिखती हैं और बोलती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस को इसका खामियाजा भगुतना पड़ता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे। जिसके बाद कंगना का ट्विटर अंकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ट्विटर प्लेटफॉर्म के नियमों को तोड़ा है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत पर लगा पश्चिम बंगाल की जनता को ठेस पहुंचाने का आरोप

जानकारी के अनुसार कंगना रनौत पर विवादित ट्वीट करने पर केस भी दर्ज हुआ है। कंगना पर पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। बताया जा रहा है कि वकील सुमीत चौधरी ने मेल कर कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा को शिकायत भेजी थी। अपने मेल में उन्होंने कंगना रनौत के ट्वीट के तीन लिंक्स भी भेजे हैं। जिसमें उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने बंगाल के लोगों की भावनाओं को आहत और उन्हें अपमानित भी किया है।

Kangana Ranaut Twitter

कंगना रनौत के ट्विट्स

चलिए आपको बतातें हैं कि पश्चिम बंगाल के परिणाम के बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट में ऐसा क्या लिखा था कि उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था कि- 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू वहीं बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है।' यही नहीं कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की थी। साथ ही राज्य में हिंसा देखने के बाद एक्ट्रेस ने एख वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसमें वह रोती हुईं दिखाई दी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eeCBYY
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.