Ticker

6/recent/ticker-posts

छुट्टियां का लुफ्त उठाते हुए नज़र आईं आशा पारेख-वहीदा रहमान-हेलेन, कैप्शन में लिखा- दिल चाहता है

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों गुज़रे जमाने की मशहूर अभिनेत्रियां वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, एक महीने पहले यह तीनों दिग्गज अभिनेत्रियां अंडमान और निकोबार साथ में इंजॉय करने गई थीं। इस हॉलिडे की तस्वीरें अब बॉलिवुड प्रड्यूसर तनुज गर्ग ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों ही एक्ट्रेसेस का गज़ब का स्वैग नज़र आ रहा है।

waheeda RehmaanWaheeda Rehman

वायरल हुईं एक्ट्रेसेस के ट्रिप की तस्वीरें

प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। उसमें पहली तस्वीर में वहीदा, हेलेन और आशा बोट पर नज़र आ रही हैं। तीनों ने ही लाइफ जैकेट्स पहनी हुईं और राइड का एंजाय कर रही हैं। बोट में राइड का मज़ा लेते हुए तीनों ही कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वहीदा ड्राइवर सीट पर बैठीं हुईं हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं तीसरी फोटो में आशा और वहीदा एक दूसरे से बातचीत करती हुईं दिखाई दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों में एक्ट्रेसेस खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं।

Waheeda Rehman

प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने शेयर की तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तनुज ने कैप्शन में लिखा है कि '10.5.21 को पहली पिक्‍चर.. अगर दिल चाहता है तीन ग्रैंड लोगों के साथ फिर से बनती है तो वे तीन लोग ये लेजंड्स- वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन होंगे। अपने रिटायरमेंट के वर्षों को इंजॉय कर रही हैं, अंडमान में हॉलिडे मना रही हैं। देखकर मेरे चेहरे पर मुस्‍कान आ गई।' इन तस्वीरों को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xXZyHH
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments