Ticker

6/recent/ticker-posts

घरवालों से छुपकर कमरे में करती थीं नोरा फतेही डांस, मां ने फिर एक दिन पकड़ लिया रंगे हाथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपने शानदार डांस की वजह से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनका हर एक डांस वीडियो और सॉन्ग वीडियो खूब सुर्खियां बंटोरता है। वहीं यह बात सभी जानते हैं कि नोरा के परिवार वालों को उनका डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं था। जिसकी वजह से अक्सर नोरा को काफी डांट और मार भी पड़ती थीं। वहीं कुछ समय पहले नोरा टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया।

घरवालों से छुपकर करती थीं नोरा डांस

शो में नोरा बताती हैं कि "उनके घर में उनका डांस करना किसी को भी पसंद नहीं था। ऐसे में जब भी उनका मन डांस करने को करता वह खुद को कमरे में बंद कर लेती और फिर डांस करती। वहीं एक दिन डांस करने के चक्कर में वह अपने कमरे को लॉक करना भूल गए और डांस करने लगी। तभी उनकी मां उनके रूम में आ गईं और पूछने लगी की क्या कर रही हो? कमरे में मां को देखकर नोरा घबरा जाती हैं और कहती हैं कि कुछ नहीं कर रही हूं, बस मेकअप करके तैयार हो रही हैं।

तभी उनकी मां ने नोरा की ओर देखा और बोला फिर तुम्हें इतने पसीने क्यों आ रहे हैं? क्या कर रही थीं डांस कर रही थीं ना? यह सुनकर नोरा ने कुछ नहीं कहा और फिर उनकी मां दरवाज़ा बंद करके चली गईं।"

डांस करता देख भड़क गईं थीं नोरा की मां

नोरा ने आगे बताया कि "जब उनकी मां दरवाजा बंद करके के कमरे से निकल गईं तो वह फिर से डांस करने लगी। तभी तुरंत उनकी मां वापस आईं और उन्हें डांस करते देख हैरान हो गईं और उन्हें थप्पड़ दिखाकर डराने लगी।" नोरा का यह किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं आज जब नोरा एक बड़ी स्टार बन गई हैं। ऐसे में अब उनके माता-पिता को भी उन पर बहुत गर्व होता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hfc1kq
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments