Ticker

6/recent/ticker-posts

संजय लीला भंसाली की 'इजहार' में नज़र आएगा शाहरुख खान का जलवा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बनी हुए हैं। फिल्म पठान यश राज बैनर के तले बन रही हैं। इस फिल्म में शाहरुख शानदार एक्शन करते हुए नज़र आएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसमें किंग खान का लुक लिक हो गया था। वैसे तो फिल्म पठान को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आने वाले हैं। वहीं इस बीच शाहरुख की दूसरी फिल्म की भी खबरें सामने आ रही हैं।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नज़र आएंगे शाहरुख खान

खबरों की मानें तो बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट करने का प्लान कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म काफी रोमांटिक होगी। फिल्म का नाम 'इजहार' रखा गया है। जानकारी के अनुसार संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म इजहार की कहानी शाहरुख को ध्यान में रख कर ही लिखी है। साथ ही इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें एक इंडियन लड़का अपनी नॉर्वे में रहने वाली गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए साइकिल पर इंडिया से नार्वे गया था। इस फिल्म की कहानी पर संजय लीला भंसाली लगभग 4 सालों से काम कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली ने बनाई है बेहतरीन फिल्में

फिल्म 'इजहार' और संजय लीला भंसाली संग काम करने को लेकर अभी तक शाहरुख खान की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन शाहरुख के फैंस उन्हें इस लव स्टोरी में देखना काफी पसंद करेंगे। वैसे आपको बता दें संजय लीला भंसाली अपनी बेहतरीन फिल्मों की वजह से ही जाने जाते हैं। जिसमें राम-लीला, पद्मावत, जैसी फिल्में शानदार फिल्में शामिल हैं।

शाहरुख खान बनें सबसे महंगे हीरो

आपको बता दें फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ की फीस चार्ज की है। जिसके बाद से वह बॉलीवुड के सबसे महंगे हीरो बन गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म पठान के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी मुंह बोली फीस दी गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3o0nllO
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments