Ticker

6/recent/ticker-posts

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को घर में शर्टलेस घूमने पर है पांबदी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। उनके साथ-साथ उनके तीनों बच्चे भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। खासकर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान। उन्होंने भले ही अभी फिल्मों में कदम न रखा हो, लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आर्यन का अपने पिता से मजबूत बॉन्ड है। वह उनकी कही हर बात को मानते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आर्यन को घर में शर्टलेस घूमने की मनाही है।

क्यों बनाया ऐसा नियम?
साल 2017 में फेमस मैगजीन 'फेमिना' को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि मैंने आर्यन से कहा है कि वह घर पर हर वक्त टी-शर्ट पहन कर रखे। शाहरुख खान ने अपने बेटे के लिए ऐसा नियम क्यों बनाया है? इस बारे में भी उन्होंने बताया है।

aryan_khan1.jpg

शर्टलेस जाने का अधिकार नहीं
शाहरुख खान ने कहा, 'मेरा ऐसा मानना है कि घर में आदमी को अपनी मां, बहन और महिला दोस्तों के सामने बिना शर्ट के जाने का अधिकार नहीं है। मैं आर्यन से कहता हूं कि वो घर पर हमेशा टी-शर्ट पर पहनकर रखे। शाहरुख खान ने आगे कहा, अगर आप अपनी मां, बेटी, बहन और महिला मित्रों को बिना कपड़ों के देखकर असहज महसूस करते हैं तो आपको उनसे खुद को शर्टलेस स्वीकार करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। स्तनों के होने या न होने से इसका कोई लेना-देना नहीं है।' शाहरुख खान ने कहा, 'ऐसा कुछ न करें जिसे कोई लड़की नहीं कर सकती है।'

फिल्म मेकिंग
बता दें कि आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शाहरुख खान ने कहा था कि आर्यन का डेब्यू करने का इरादा नहीं है। वो एक लेखन बनाना चाहता है और वो फिल्म मेकिंग में रूचि रखते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3y5kQTP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments