Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना के कहर से घबराए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'यकीन नहीं कि मैं मुंबई कब लौटूंगा'

मुंबई। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है। इसके चलते पूरे देश में हालात खराब हैं। खासकर चिकित्सा क्षेत्र पर बड़ी जिम्मेदारी और दबाव पड़ गया है। फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री के केंद्र मुंबई में भी कर्फ्यू लगा हुआ है। यहां से सभी तरह की शूटिंग पर प्रतिबंध है। अधिकतर कलाकार या तो अपने घरों में कैद हैं या जो बाहरी राज्यों से हैं, वे अपने-अपने घर चले गए हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी। नवाज अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर अपने गृह नगर लौट गए हैं।

'अभी हालात बहुत बुरे हैं'
ईटाइम्स से बातचीत में नवाजुद्दीन ने कहा कि मैं इस वक्त अपनी मां और परिवारवालों के साथ बुढ़ाना में हूं। इससे अच्छा कुछ भी नहीं है। हर दिन मैं यही प्रार्थना करता हूं कि सब वापस पहले जैसा हो जाए। देश इस मुसीबत से निकल जाए। सब पहले की तरह नॉर्मल हो जाए और सभी काम करना शुरू कर दें। एक्टर का कहना है कि ‘अभी हालात बहुत बुरे हैं। मुझे यकीन नहीं है कि मैं मुंबई कब लौटूंगा।'

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के ये स्टार्स जो हुए अपने खराब लुक्स की वजह से रिजेक्ट

दो मूवीज की शूटिंग की पूरी
नवाजुद्दीन ने अपने मुंबई से घर लौटने के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा,' मैंने जनवरी में फिल्म 'संगीन' के गाने को शूट कर लिया था। इसकी शूटिंग लंदन में की थी और ये पूरी तरह से खाली था क्योंकि वहां कोरोना के नए स्ट्रेन की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था। ऐसी भयानक स्थिति में हमने पूरी सावधानी बरती। इसके बाद 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग पूरी की। यह काफी थका देने वाला था। बता दें कि नवाज ने घर लौटने से पहले दो मूवीज की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद उन्होंने परिवार संग वक्त बिताने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें : बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजे गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, परिवार में मना जश्न

सिंगिंग में किया डेब्यू
गौरतलब है कि नवाजुद्दीन ने हाल ही एक्टिंग के अलावा अपने एक नए हुनर को मौका दिया है। ये हुनर है गायकी। उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी 'बोले चूड़ियां' में एक गाना गाया है। ये गाना रिलीज हो चुका है। इस बारे में एक्टर ने कहा कि गायकी को लेकर उनका करियर बनाने की कोई इच्छा नहीं है। उनके भाई ने ये सुझाव दिया था और कर लिया। वे इस बात को अच्छे से समझते हैं कि वे गायक नहीं हैं और न ही बनने की तमन्ना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vKv1vi
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments