Ticker

6/recent/ticker-posts

किरण खेर की तबीयत बिगड़ने की उड़ी अफवाह तो अनुपम खेर ने दी हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों अपना कैंसर का इलाज करवा रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को कैंसर होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। लेकिन हाल ही में किरण खेर की तबीयत बिगड़ने और निधन जैसी खबरें उड़ने लगीं। जिसके बाद अनुपम खेर ने सामने आकर सभी खबरों का खंडन किया।

अनुपम खेर ने किया खंडन
अनुपम खेर ने ट्वीट कर बताया कि किरण खेर की तबीयत को लेकर उड़ रही खबरें झूठी हैं। उन्होंने बताया कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, 'किरण खेर के स्वास्थ्य के बारे में एक अफवाह चल रही है। ये सब झूठ है, वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने तो आज दोपहर को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाई है'। अनुपम खेर ने आगे लिखा कि, 'मैं लोगों से निवेदन करुंगा कि ऐसी नकारात्मक खबरें ना फैलाएं, धन्यवाद'।

अनुपम खेर ने किया था खुलासा
अनुपम खेर ने लोगों को बताया था कि किरण मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने बयान जारी करते हुए लिखा था, 'किरण खेर की बीमारी को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं तो मैं बता दूं कि किरण माइलोमा से पीड़ित हैं जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है। वो फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और बहुत जल्द वो और भी मजबूत होकर बाहर निकलेंगी'।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tv8zob
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments