Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉडीगार्ड शेरा ने बताया सलमान खान से कैसे हुई पहली मुलाकात

मुंबई। सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा को हमेशा साथ देखा जाता है। जब से सलमान खाने बॉलीवुड में एक सितारे के रूप में उभरे,शेरा उनकी परछाई की तरह साथ देखा गया। शेरा को सलमान के साथ काम करते हुए 26 साल हो गए हैं। हाल ही शेरा ने एक बातचीत में सलमान से पहली मुलाकात और अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने के सलमान के प्लान के बारे में खुलासा किया है।

'सलमान के साथ पहला शो चंडीगढ़ में'
शेरा ने वायरल बॉलीवुड चैनल से बातचीत में बताया कि कैसे वे पहली बार सलमान खान से मिले। उन्होंने कहा,' हम पहली बार तब मिले जब मैं विगफिल्ड के शो की सिक्योरिटी हैंडल कर रहा था। वह एक हॉलीवुड सिंगर हैं। वे भारत आईं थीं। इसके बाद दुबारा में सलमान से हॉलीवुड हीरो केन्यू रीवेस के भारत आने पर मिला था। उस दौरान 'स्पीड' भारत में रिलीज हो चुकी थी और 'मैट्रिक्स' रिलीज होने ही वाली थी। मैंने सलमान के साथ पहला शो चंडीगढ़ में किया था। तब से हम एक-दूसरे के साथ हैं।' बता दें कि केन्यू 1999 में जी सिने अवॉर्ड शो अटेंड करने आए थे। कुर्ता-पायजामा पहने केन्यू ने प्रीती जिंटा को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया था।

यह भी पढ़ें : Salman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ की पगड़ी में तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

शेरा के बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान
शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर खबरें लम्बे समय से चर्चा में हैं। कहा जाता रहा है कि शेरा के बेटे को सलमान ही लॉन्च करेंगे। इस सवाल पर शेरा ने बताया कि ये सही है। सलमान उनके बेटे को लॉन्च करने को तैयार हैं और एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश की जा रही है। जैसे ही ये महामारी चली जाएगी और परिस्थिति बेहतर होगी,वह इस संबंध में घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़ें : जब Salman Khan के बॉडीगार्ड के हंगामे के आगे पुलिस के भी छूट गए थे पसीने, रस्सियों से बांधकर ले गए थे जेल

शेरा हैं सलमान के परिवार का हिस्सा
गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' शेरा को समर्पित थी। 2016 में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में शेरा ने कहा था कि इस इंडस्ट्री में इस तरह का का काम और कौन कर सकता है? मैं शादी के घोड़े की तरह हूं जो हमेशा दूल्हे के सवार होने के लिए तैयार खड़ा रहता हूं। मुझे हमेशा मालिक (सलमान) की चिंता रहती है, जहां भी वे जाते हैं, मैं वहां होता हूं। मैं उनका आदमी हूं। आज तक जो मालिक ने कहा है मैंने किया है। इसलिए मैं मालिक के परिवार का हिस्सा हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ewn1rZ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments