Ticker

6/recent/ticker-posts

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा उनकी इस गंदी आदत से हैं काफी परेशान, पूछा- 'सभी मर्द ऐसे होते हैं क्या'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट एंड हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हों,लेकिन बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि शाहिद की पत्नी मीरा इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती और फिटनेस से मात दे सकती है और अक्सर यह होते हुए भी देखा गया है। वैसे आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कई रिलेशनशिप्स में रहने के बाद आखिर में शाहिद ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड से ही शादी की। यानी कि उन्होंने अरेंज मैरिजी की। ऐसे में कपल को अक्सर एक-दूसरे की नापसंद और पसंद को लेकर बातचीत करते हुए देखा गया है। इस बीच मीरा ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने शहिद की एक ऐसी हरकत के बारें में बताया है। जिसे वह बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं।

मीरा राजपूत ने शेयर की शाहिद के जूतों की फोटो

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में शाहिद कपूर के गंदे जूते और मोजे नज़र आ रहे हैं। जूतों के ऊपर मोजे गिरे हुए हैं। जो जमीन यहां वहां पड़े हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है कि 'क्या सभी मर्द ऐसे ही होते हैं?' सोशल मीडिया पर मीरा की यह तस्वीर अब खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। वैसे आपको बतातें चलें कि मीरा के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

देवर ने खोली भाभी मीरा की पोल

शाहिद कपूर के भाई और एक्टर ईशान खट्टर ने भी एक इंटरव्यू में भाभी मीरा राजपूत के बारें में बात करते हुए बताया था कि घर में जूतों को लेकर मीरा ने कई कड़े नियम बनाए हैं। जैसे कि जूते कमरे के बीच में नहीं होने चाहिए, बिल्कुल कोने में होने चाहिए। लेकिन खास बात यह है कि ये कोना भी वो कोना होगा जिसे उन्होंने खुद से चुना है।

'द फैमिली मैन' में आएंगे नज़र

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार शाहिद कपूर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन में नज़र आने वाले हैं। इसके डायरेक्टर राज और डीके हैं। जो जल्द ही इस बात की घोषणा करेंगे। वैसे आपको बता दें आखिर बार शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह में नज़र आए थे। इस फिल्म में सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए शाहिद की खूब तारीफ भी हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33q1879
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments