Ticker

6/recent/ticker-posts

दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन हुई आर्थिक तंगी का शिकार!

नई दिल्ली। इस वक्त पूरा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इस बार कोविड का बेहद ही डरा देने वाला रूप देखने को मिल रहा है। रोजाना लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में कई राज्यों ने लॉकडाउन का फैसला लिया है। लेकिन ऐसे में कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। उनके पास काम नहीं है। जिसके कारण वह अपना घर नहीं चला पा रहे हैं। आम इंसान के साथ-साथ सेलेब्स भी इस महामारी के कारण आर्थिक रूप से कमजोर हो रहे हैं। दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी व एक्ट्रेस श्रुति हासन भी इस वक्त आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रही हैं।

महामारी खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकती
इस बारे में खुद श्रुति हासन ने खुलासा किया है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ये छुपा नहीं सकती हूं और न ही महामारी के खत्म होने का इंतजार कर सकती हूं। एक्ट्रेस ने स्वीकार किया इस समय में शूट करना काफी मुश्किल है लेकिन लॉकडाउन के खत्म होने के बाद फिर से काम करना जरूरी है।

shruti_haasan.jpg

मेरी अपनी सीमाएं हैं
उन्होंने कहा, 'बिना मास्क पहने सेट पर रहना काफी डरावना है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी। लेकिन हम काम पर वापस जाना चाहते हैं। क्योंकि मेरे साथ-साथ हर किसी की आर्थिक परेशानियां हैं।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब शूटिंग की तैयारी होती है तो मैं बाहर जाना चाहती हूं। क्योंकि मेरे पास शूटिंग पूरे करने के साथ अन्य तरह की पेशेवर प्रतिबद्धताएं हैं, जिन्हें मुझे पूरा करना है। हम अलग-अलग तरीके से पैसे कमाते हैं। लेकिन हम सभी के पास जमा करने के लिए बिल हैं। इसलिए मुझे काम पर वापस लौटना होगा। मेरी अपनी सीमाएं हैं। मेरे पास मेरे पिता या मां मदद करने के लिए नहीं हैं।'

महामारी से पहले खरीदा घर
इसके बाद श्रुति हासन ने बताया कि वह इस स्थिति से क्यों गुजर रही हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से पहले उन्होंने अपने लिए घर खरीदा था। इस घर में वह परिवार से अलग रहती हैं। ऐसे में इस घर की ईएमआई चुकाने के लिए वह काम पर जल्द से जल्द लौटना चाहती हैं। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने भगवान का आभार भी व्यक्त किया कि उन्हें सिर्फ अपनी ईएमआई बिलों का भुगतान करना है। जबकि कई लोग ऐसे भी हैं जिनके पास खाने और दवाई खरीदने तक के पैसे नहीं हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सालार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33xVnEx
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments