Ticker

6/recent/ticker-posts

शाहिद कपूर की मां से तलाक लेने के बाद नहीं करना चाहते थे राजेश खट्टर दूसरी शादी

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का पूरा परिवार सुर्खियों में बना हुआ है। वजह है उनकी मां नीलिमा अजीम का इंटरव्यू। हाल ही में शाहिद की मां ने अपनी और पंकज कपूर की टूटी शादी के बारें में खुलकर बात की थी। जिसमें उन्होंने अपने दूसरे पति राजेश खट्टर को लेकर भी बात की। वहीं अब राजेश खट्टर की दूसरी पत्नी वंदना सजनानी का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि राजेश खट्टर संग कैसे उनकी शादी हुई उसके बारें में बताया है।

नीलिमा अजीम के बाद वंदना सजनानी की शादी पर खुलकर बात

वंदना सजनानी ने पति राजेश खट्टर के बारें में बताया कि नीलिमा संग तलाक होने के बाद राजेश कभी दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने राजेश संग शादी करने के लिए उन्हें पहले खूब मनाया है। इंटरव्यू में वंदना ने बताया कि 'राजेश लिव-इन में आने के लिए तो तैयार थे, लेकिन वह दूसरी शादी को लेकर तैयार नहीं थे। वंदना आगे बताती हैं कि जब वह राजेश से मिली थीं। तब वह सिंगल थीं, उनकी शादी भी नहीं हुई थी। ना ही कोई बच्चा था। ऐसे में उस वक्त उनके साथ राजेश थे। जो इन सब बातों से गुज़र चुके थे।'

वंदना बताती हैं कि राजेश संग शादी करने के लिए उन्होंने राजेश को बहुत मनाया क्योंकि वह कभी शादी करना ही नहीं चाहते थे। जिसके बाद दोनों ने 1990 से 2001 के बीच एक-दूसरे से शादी कर ली। जिसके बाद उनका बेटा ईशान खट्टर हुआ। बता दें ईशान खट्टर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमा चुके हैं।

 

राजेश खट्टर की पहली पत्नी संग है अच्छे रिश्ते

राजेश खट्टर की पहली पत्नी नीलिमा अजीम के बारें में भी इस इंटरव्यू में वंदना ने बात की। वंदना ने बताया कि उनका नीलिमा संग काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर मिलते रहते हैं। लेकिन इन दिनों लॉकडाउन की वजह से वह उनसे मिल नहीं पा रही हैं। आपको बता दें कुछ समय पहले राजेश खट्टर कोविड संक्रमित हो गए थे। जिसकी वजह से वह अस्पताल में एडमिट हुए थे। वंदना ने बताया इस दौरान ईशान पिता संग अस्पताल में थे।

शाहिद कपूर ईशान कट्टर के बीच हैं अच्छे संबंध

बेशक शाहिद कपूर और ईशान खट्टर अलग-अलग माओं के बेटे हों, लेकिन दोनों के बीच भाई वाली बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है। अक्सर शाहिद और ईशान को साथ में खूब मस्ती करते हुए भी देखा गया है। खास बात यह है कि शाहिद कपूर की तरह ईशान भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने लगे हैं। उन्हें उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ही जाना जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eCReFS
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments