Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना के चलते अनाथ हुए स्टूडेंट के राशन और पढ़ाई की जिम्मेदारी ली सलमान खान ने

मुंबई। देश पिछले साल से कोरोना महामारी से लड़ रहा है। इस लड़ाई में कई लोगों ने अपना बहुत कुछ खो दिया है। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो हर तरह से समाज की सेवा में पिछले साल भी आगे थे और इस साल भी जो संभव हो मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इनमें एक नाम बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का भी है। सलमान ने हाल ही एक 18 साल के स्टूडेंट की मदद की है। एक्टर ने तब इस स्टूडेंट की मदद की है जब उसके पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया था और उसके सिर से साया उठ गया। जब कोई उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया तो, सलमान ने दरियादिली दिखाते हुए उसका हाथ थामा हैै।

सलमान ने ली जिम्मेदारी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने कर्नाटक के रहने वाले 18 वर्षीय स्टूडेंट को मदद की है। इस संबंध में युवा सेना के नेता राहुल एस कनाल ने ट्वीट कर जानकारी शेयर की है। इस ट्वीट में राहुल ने एक न्यूजपेपर की कटिंग शेयर की है। इसमें कहा गया है कि सलमान ने इस स्टूडेंट की राशन और सभी आर्थिक जरूरतों को पूरा किया है। आगे की पढ़ाई के लिए भी सलमान ने मदद की है। बता दें कि हाल ही इस स्टूडेंट के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया था। राहुल ने भी सलमान के इस नेक काम में हाथ बटाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : जब ममता कुलकर्णी ने सलमान खान और शाहरुख खान को सेट पर लगाई जोरदार डांट

लॉकडाउन में दिल खोलकर की लोगों की मदद
गौरतलब है कि सलमान खान ने पिछले लॉकडाउन में भी आम लोगों और सिने वर्कर्स की मदद की थी। उन्होंने अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के जरिए लोगों को खाने के पैकेट्स जगह-जगह जाकर वितरित करवाए थे। इसके अलावा सिने वर्कर्स को भी सलमान ने आर्थिक सहायता प्रदान की थी। सलमान ने इस लॉकडाउन में भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। हाल ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कोरोना वॉरियर्स को दिए जाने वाले फूड पैकेट्स को चैक करने पहुंचे थे। एक्टर ने इस खाने की क्वालिटी चैक करने के लिए खुद टेस्ट करके भी देखा। बता दें कि सलमान के बिग हूमन और एक स्थानीय एनजीओे ने मिलकर 'बीइंग हंगरी' नाम से वैन सेवा शुरू कर रखी है। इसके माध्यम से रोजाना 5000 कोरोना वॉरियर्स को नाश्ता भिजवाया जाता है।

यह भी पढ़ें : क्यों आखिरकार पार्टी के बीच सुपरस्टार धर्मेंद्र को मांगनी पड़ी सलमान खान से माफी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eZj51V
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments