Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना की चपेट में आया शिल्पा शेट्टी का परिवार, सोशल मीडिया पर दी खास जानकारी

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की दूसरी लहर पूरे देश में तेजी से फैल रही है। एक दिन में कोरोना के कई मामले सामने आ रहे हैं। इस महामारी की चपेट में आम से लेकर खास तक आते जा रहे हैं। वहीं अब कोरोना की चपेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार भी आ गया था। जी हां, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। पोस्ट में शिल्पा ने बताया कि उनका पूरा परिवार कुछ समय पहले कोरोना संक्रमित हो गया था।

shilpa.jpg

कोरोना की चपेट में आया शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके परिवार के लिए बीते 10 दिन उनके पूरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल थे। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सास, ससुर पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके कुछ समय बाद उनकी 1 साल की बेटी समीशा, बेटा वियान और उनकी मां और अंत में उनके पति राज भी कोरोना से ग्रस्त हो गए थे। परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी घर में आइसोलेट हो गए थे और सभी डॉक्टर्स की देखरेख में थे।

शिल्पा शेट्टी के स्टाफ में दो मेंबर हुए कोरोना से संक्रमित

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे बताया कि परिवार वालों के साथ-साथ उनके दो हाउस स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिनका इलाज अभी भी चल रहा है। शिल्पा शेट्टी ने बताया ईश्वर की कृपा से सभी ठीक हो रहे हैं। खुद की हेल्थ की बारें में बताते हुए शिल्पा ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। शिल्पा ने पोस्ट में बीएमसी को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद भी कहा है। शिल्पा ने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा कि सभी को बहुत सारा प्यार और सपोर्ट करने के लिए सबका बहुत-बहुत शुक्रिया।

कृपया करके सभी मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करते रहें। कृपया मास्क लगाएं, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें, सुरक्षित रहें और कोविड पॉजिटिव है या नहीं ... लेकिन आप पॉजिटिव रहें, मानसिक रूप से।' शिल्पा ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सभी सुरक्षित रहें।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PWoiPs
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments