Ticker

6/recent/ticker-posts

ड्रग मामले में एक्टर दिलीप ताहिल का बेटा ध्रुव हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग का मामला तेजी से उठा था। जिसमें कई बडे सेलेब्स का भी नाम सामने आया था। वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस एंटरी नारकोटिक्स सेल ने अरेस्ट कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद एनसीबी ने दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने ड्रग पेडलर मुजम्मिल अब्दुल शेख को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से उन्हें 35 ग्राफ मेफेड्रोन ड्रग बरामद हुआ था।

Dilip Tahil Dhurv

ड्रग्स सेवन मामले में गिरफ्तार एक्टर का बेटा

जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को गिरफ्तार हुए मुज्जमिल अब्दुल शेख की व्हाट्सएप चैट से एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे के बारें में पता चला कि ध्रुव साल 2019 से 2021 तक कई बार इस ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद चुका है। साथ ही 6 बार वह इस ड्रग पेडलर के अकाउंट पर पैसे डाल चुका है। बताया जा रहा है कि ध्रुव सारी पेमेंट ऑनलाइन के माध्यम से करते थे। तमाम जानकारी प्राप्त होने के बाद ध्रुव के घर में छापेमारी और उन्हें ड्रग्स सेवन मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। एक्टर के बेटे ध्रुव पर सीआर नंबर 34/2021 U/S8(C)r/W22(b) NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वैसे अभी तक दिलीप ताहिल का बेटे की गिरफ्तारी पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

बेटे पर करते थे बहुत गर्व

दिलीप ताहिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। साथ ही अपने बेटे ध्रुव संग भी वह फोटोज अपने फैंस संग साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे संग एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने बेटे की तारीफ करते हुए कहा था कि उनका बेटा आने वाले समय का उभरता हुआ कलाकार है। जिसे पढ़ उनके फैंस को लगने लगा था कि जल्द ही धुव्र भी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। साथ ही एक्टर को अपने बेटे पर काफी गर्व है।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी काम आया सामने

आपको बतातें चलें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग का मामला उठा। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग कई और सेलेब्स का भी नाम सामने आया। जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का भी नाम इस मामले में सामने आया था। यहां तक की कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से भी ड्रग केस में पूछताछ की गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PYQktO
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments