एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ निधन

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोज़ाना कई नए मामले सामने आ रहे हैं। अस्पातलों में बेड और ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीज बाहर ही अपना दम तोड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं महामारी का प्रकोप बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। कई स्टार्स कोरोना की जंग में हार चुके हैं। वहीं एक बार फिर से कोरोना की वजह से देश ने एक कलाकार को खो दिया है। एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया।

b_thumb.jpg

फिल्म निर्माता ने व्यक्त किया शोक

एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन पर इंडस्ट्री शोक में डूब गई हैं। एक्टर के निधन पर मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "आज सुबह कोविड के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का देहांत हो गया है। यह खबर सुनकर उन्हें बेहद दुख हुऐ। साथ ही अशोक पड़ित ने बतााय कि वह एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे। जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में कई मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। अशोक पंडित ने अभिनेता के परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना जताई है।''

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल की शानदार फिल्में

आपको बता दें एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल भारतीय सेना से सेवानिवृत्त के बाद एक्टिंग में करियर बनाने चले आए थे। उन्होंने साल 2003 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की। वह फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ दे ईयर', 'द गाजी अटैक' और 'आरक्षण' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। साथ ही उन्होंने दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें और दिल ही तो है में कई शानदार किरदार निभाए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vuomVR
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.