Ticker

6/recent/ticker-posts

अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में हुए 9 साल, पोस्ट शेयर कर बोले- मदर्स डे से नफरत करता हूं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 11 मई को 9 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की। एक्टर ने इस पोस्ट में इंडस्ट्री में 9 साल पूरे होने और मां को याद करते हुए जज्बात लिखे।

'मैं इससे नफरत करता हूं'
अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा,' कल मदर्स डे था, मैं इससे नफरत करता हूं....कल (11 मई) मेरे एक एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में 9 साल पूरे हो रहे हैं, लेकिन आपके बिना में अभी भी खोया हूं। इस तस्वीर की ही तरह। उम्मीद है कि आप ऊपर से मुझे देखकर मुस्कुरा रही होंगी और मेरी पीठ थपथपा रही होंगी।' बता दें कि उनकी फिल्म 'इश्कजादे' की रिलीज और मदर्स डे से पहले उनकी मां मोना सूरी कपूर का निधन हो गया था। एक्टर ने इस पोस्ट में वही दर्द बयां किया है।

सेलेब्स ने दिया प्यार
इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस ने प्यार भरे कमेंट्स किए हैं। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने कमेंट में लिखा,'वह एक रत्न थीं... और सौभाग्य से आपको वह आपके जीवन में मिलीं...वह ऊपर से जरूर मुस्कुरा रही होंगी।' टिस्का के अलावा रकुल प्रीत सिंह, रितेश देशमुख, कृति सेनन, डब्बू रतनानी, रासिका दुग्गल, मनीष मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ,वाणी कपूर, वरुण शर्मा, राधिका मदान व अन्य सेलेब्स ने हॉर्ट इमोजी के साथ प्यार जताया।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर ने खरीदी 1 करोड़ रुपए की लैंड रोवर डिफेंडर कार

arjun_kapoor_post.png

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर ने बताया मलाइका अरोड़ा से क्या सीखते रहते हैं

बता दें कि अर्जुन ने 11 मई, 2012 को फिल्म 'इशकजादे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा थीं। इस मूवी में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने जादू दिखाया था और फिल्म बेहद सफल रही थी। एक्टर की मां मोना सूरी कपूर का मार्च 2012 में निधन हो गया था।

अपकमिंग फिल्म 'सरदार का ग्रेंडसन'
अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार का ग्रेंडसन' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म नेटफिल्क्स पर 18 मई को रिलीज होगी। इस मूवी में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे। पिछले दिनों इस मूवी का ट्रेलर जारी हुआ था। इसमें अर्जुन अपने किरदार में दादी के लिए कुछ भी करने को तैयार दिखाए गए हैं। इसके अलावा अर्जुन की अपकमिंग फिल्मों में 'भूत पुलिस' और 'एक विलेन 2' शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SHsTpP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments