Ticker

6/recent/ticker-posts

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 में फ्लैट-एज डिज़ाइन, नया हरा रंग विकल्प हो सकता है

Apple वॉच सीरीज़ 7

फ्रंट पेज टेक चैनल चलाने वाले टिपस्टर जॉन प्रोसेर ने YouTube पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जो हमें आगामी Apple वॉच सीरीज़ 7 के बारे में जानकारी देता है, जिसमें स्मार्टवॉच की कथित फोटो के आधार पर रेंडर शामिल हैं, जिन्हें एकअपडेट मिल सकता है, फोटो डालने वाले  के अनुसार। कंपनी ने आखिरी बार ऐप्पल वॉच सीरीज़ 4 के साथ अपनी स्मार्टवॉच के डिज़ाइन को अपडेट किया था जब उसने एज-टू-एज डिस्प्ले और रिफाइंड लुक पेश किया था।

Apple विश्लेषक मिंग-ची कू ने पिछले साल बताया था कि आगामी वॉच सीरीज़ 7 में किसी न किसी रूप में एक नया स्वरूप होगा। प्रोसर के वीडियो से पता चलता है कि ऐप्पल डिवाइस को एक फ्लैट-किनारे वाले डिज़ाइन के साथ फिर से डिज़ाइन कर सकता है और एक नया रंग संस्करण भी जारी कर सकता है। उन्होंने वीडियो में यह भी संकेत दिया कि वॉच सीरीज़ 7 में एक नया डिज़ाइन होगा जो अन्य ऐप्पल हार्डवेयर अपडेट के समान है।

इसका मतलब यह हो सकता है कि आगामी Apple वॉच सीरीज़ 7 एक फ्लैट-एज डिज़ाइन के साथ आएगी, जैसा कि हमने अन्य उपकरणों के बीच iPhone 12 और iPad Pro पर देखा है। अफवाह Apple वॉच सीरीज़ 7 के डिज़ाइन को "अधिक सूक्ष्म" के रूप में वर्णित करती है जो हमने अन्य उपकरणों पर देखा है

लीक के अनुसार, Apple वॉच सीरीज़ 7 एक नए हरे रंग के विकल्प में आएगा जैसा कि हमने AirPods Max पर देखा है। हालाँकि Apple उत्पादों पर Prosser द्वारा प्रकट किए गए लीक बहुत सटीक हैं, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि Apple ने इस बिंदु पर कुछ भी पुष्टि नहीं की है। आने वाली ऐप्पल वॉच 7 सीरीज़ के बारे में और जानने के लिए हमें कुछ और इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़े -  Android 12: Google के नवीनतम मोबाइल OS की सभी नये बदलाव की जानकारी यहां दी गई हैं

Post a Comment

0 Comments