Rishi Kapoor Death Anniversary: नीतू कपूर ने पति की याद में शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की आज (30 अप्रेल) पहली पुण्यतिथि है। दुर्भाग्य से पिछले साल आज ही के दिन ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड और उनके चाहने वाले सदमे में आ गए थे। ऋषि की पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें ऋषि को याद करते हुए उनके बिना जीवन के बारे में नीतू ने इमोशनल बात की है।

'हर दिन किया याद'
नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और ऋषि कपूर की एक थ्रोबैक फोटो साझा की। इसके कैप्शन में नीतू ने लिखा,' बीता हुआ साल पूरे संसार के लिए दुख और दर्द से भरा हुआ रहा और शायद हमारे लिए सबसे ज्यादा क्योंकि हमने उनको (ऋषि कपूर) खोया...तब से एक भी दिन ऐसा नहीं गया है जब हमने आपको याद न किया हो अथवा उनकी चर्चा न की हो, क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का विस्तार थे... कभी कभार उनके बुद्धिमानी भरी सलाह, उनके बुद्धिमानी वाले कटाक्ष, उनके किस्से! हमने पूरे साल चेहरे पर मुस्कान रख कर उन्हें याद किया, क्योंकि वह हमारे दिल में हमेशा रहते हैं। हमने ये मान लिया है कि जीवन उनके बिना वैसा कभी नहीं होगा। लेकिन जीवन चलता रहेगा...।' ऋषि की बेटी रिद्धिमा ने भी सोशल मीडिया पर पापा के साथ दो फोटोज शेयर किए हैं। एक फोटो तब की है जब वह बच्ची थीं और एक फोटो दो—तीन साल पहले की है।

यह भी पढ़ें : Rishi Kapoor Death Anniversary: जब अभिनेता ने कहा था -'जब मैं मरूंगा कंधा देने वाला कोई नहीं होगा'

सेलेब्स और फैंस ने दी श्रद्धांजलि
नीतू के इस इमोशनल पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इनमें सोफी चौधरी, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर, सोनाली बेंद्रे, रिद्धिमा कपूर, मनीष मल्होत्रा, भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी, नंदिता दास, सिद्धार्थ मल्होत्रा व अन्य सेलेब्स शामिल हैं। इस पोस्ट पर कई फैंस ने भी ऋषि कपूर को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें : Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' उनके जन्मदिन पर होगी रिलीज, परेश रावल पूरे करेंगे अधूरे सीन

' नीतू की आंखें भर आईं...'

गौरतलब है कि पिछले दिनों नीतू कपूर को 'इंडियन आइडल' शो में बतौर गेस्ट बुलाया गया था। 'इंडियन आइडल' का यह पूरा शो ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि के रूप में पूरा एपिसोड डेडिकेट किया गया था। शो में एंट्री करते ही नीतू ने सबको कह दिया था कि मैं यहां अपना मनोरंजन करने आई हूं, इसलिए कोई इमोशनल बात नहीं करेगा। पूरे कार्यक्रम में प्रतियोगियों ने ऋषि कपूर के गाने गाए और उनकी यादें ताजा हुईं। लेकिन जैसे ही रिद्धिमा को शो में वीडियो कॉल से जोड़ा गया, नीतू की आंखें भर आईं। वे नहीं चाहती थीं कि वे इमोशनल हों, लेकिन जिस तरह से रिद्धिमा ने पिता के साथ और बिना जिम्मेदार इंसान बताया, नीतू अपने आंसू रोक नहीं पाईं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eKkMQI
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.