सुशांत सिंह राजपूत केस: कौन है साहिल शाह जिसे NCB ड्रग्स सप्लायर के रूप में ढूंढ रही है

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार जांच कर रही है। अब तक कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है। मंगलवार को एनसीबी ने ड्रग पेडलर साहिल शाह के दो साथियों को गिरफ्तार किया है। अब एनसीबी को साहिल शाह पर शक है और उसे मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है। साहिल अभी भी फरार है। ऐसे में अब एनसीबी ने साहिल की तलाश शुरू कर दी है।

साहिल के दो साथियों को किया था गिरफ्तार
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने न्यूज वेबसाइट को बताया, 'पिछले छह महीनों से साहिल हमारे लिए एक पहेली बना हुआ था। सोमवार को हमने उसके मलाड स्थित घर पर छापा मारा। उस वक्त घर पर उसकी मां और पत्नी थी। जहां साहिल का रहता है, उसी कॉम्प्लेक्स में पहले सुशांत सिंह राजपूत रहा करते थे। साहिल ही करण अरोड़ा और अब्बास लखानी को ड्रग्स सप्लाई करता था। एनसीबी ने इन दोनों को पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया था।'

फरार है साहिल
बता दें कि पिछले साल करण अरोड़ा और अब्बास लखानी को 59 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था। दोनों अभी जमानत पर बाहर हैं। बात करें साहित की तो उसने एक एक्ट्रेस से शादी की है। साहिल अभी फरार चल रहा है।

ड्रग केस में रिया की गिरफ्तारी
बता दें कि पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आया है। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को जमानत मिल गई। वहीं, उनके भाई को भी कुछ दिनों जमानत मिल गई थी। ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स का नाम सामने आया था। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है। इन सबसे एनसीबी ने कुछ घंटों की पूछताछ की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mNzrhu
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.