Lara Dutta Birthday Special: जब समुद्र में डूब रहीं लारा दत्ता को अक्षय कुमार ने बचाया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। 16 अप्रैल 1978 में यूपी के गाजियाबाद में जन्मीं लारा ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिसमें अंदाज, बिल्लू, भागम भाग और डॉन जैसी फिल्में शामिल है। साल 2000 में लारा ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। इसके बाद साल 2003 में लारा ने फिल्म 'अंदाज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गई थीं।

अंदाज से किया अपना डेब्यू
दरअसल, मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद लारा ने साल 2002 तमिल फिल्म अरासची से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी लेकिन फाइनेंशियल दिक्कतों के कारण फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। इस दौरान उनकी 'अंदाज' फिल्म 2003 में रिलीज हो गई। इस फिल्म में लव ट्रायएंगल था। जिसमें अक्षय कुमार, लारा दत्ता
और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि लारा के साथ शूट करते हुए हादसा हो गया था।

अक्षय ने बचाई जान
सुनील ने बताया, फिल्म का एक हिस्सा दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शूट हुआ था। फिल्म का गाना 'रब्बा इश्क ना होवे' भी यहीं शूट किया गया था। गाने के एक हिस्से को समुद्र किनारे शूट करना था। लारा पहले से ही पानी से डरती थीं। लेकिन फिर भी वह शूट के लिए तैयार हो गईं। सारी सावधानियां रखी गई थीं। लेकिन शूट करते वक्त अचानक तेज लहर आ गई। लारा का संतुलन बिगड़ गया और लहरों के साथ बह गईं। सेट पर सारे लोग हैरान रह गए। कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही अक्षय कुमार ने समुद्र में छलांग लगा दी। प्रोड्यूसर सुनील ने बताया कि अपनी जान खतरे में डालकर अक्षय ने लारा की जान बचाई।

'बैल बॉटम' में आएंगी नजर
बता दें लारा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में दिखाई दी थीं। लेकिन फ्लॉप फिल्मों के कारण उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह जल्द ही 'बैल बॉटम' से अपनी वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Qrsney
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.