कैटरीना कैफ को 'Kiss' करने के लिए गुलशन ग्रोवर ने की खूब प्रैक्टिक्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड में आज एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपना नाम बना चुकी हैं। आज वह अपनी शानदार फिल्मों से, गानों और डांस से लोगों के दिलों में बस चुकी हैं। कैटरीना सलमान, आमिर और शाहरुख इंडस्ट्री के तीनों खानों के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी हैं। लेकिन आज हम आपको कैटरीना की एक ऐसी फिल्म के बारें में बताएंगे जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री के बैडमैन गुलशन ग्रोवर संग खूब इंटिमेट सीन्स दिए थे।

Boom Film

फिल्म 'बूम' में गुलशन ग्रोवर संग थी कैटरीना कैफ

यह किस्सा साल 2003 का है। जब कैटरीना मॉडलिंग की दुनिया से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही थी। इस दौरान उनके हाथ फिल्म बूम लगी। यह कैट की पहली फिल्म थी और उसमें गुलशन ग्रोवर ही नहीं बल्कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जीनत अमान, जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की कोरोनावायरस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जानें बीते हफ्ते कितने स्टार्स हुए संक्रमित

Boom 3

फिल्म में गुलशन संग देना था कैटरीना को किसिंग सीन

फिल्म 'बूम' में एक सीन था। जिसमें गुलशन ग्रोवर संग कैटरीना को किसिंग सीन देना था। इस सीन के बारें में खुद गुलशन ग्रोवर ने बताया कि वह इस सीन को लेकर काफी परेशान थे। उनके लिए यह सीन करना बेहद ही मुश्किल था। गुलशन बतातें हैं कि यह सीन उन्होंने तक अमिताभ बच्चन के सामने देना था। इस वजह से वह ज्यादा डरे हुए थे। वहीं कैटरीना की पहली फिल्म थीं वह खुद को कंफर्ट फील नहीं करा पा रही थीं। जिसकी वजह से उनका डर और भी बढ़ गया।

 

Gulsan Grover

2 घंटे तक की प्रैटिक्स

गुलशन ग्रोवर बतातें हैं कि इस कैटरीना को किस करने के लिए उन्होंने खुद को पहले एक कमरे में बंद किया और फिर करीबन दो घंटे तक इसकी प्रैटिक्स की। लंबे समय के बाद जब गुलशन कमरे में बाहर आए तो उन्होंने एक ही टेक में पूरा शॉट पूरा कर दिया। डायरेक्ट ने भी कैटरीना और गुलशन के किसिंग सीन को फाइनल कर कट बोल दिया। जिसके बाद एक्टर ने एक लंबी सांस ली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31TwMt0
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.