Happy Birthday Varun Dhawan: चार बार गर्लफ्रेंड नाताशा से हुए थे एक्टर रिजेक्ट, जानें कैसे चलाया प्यार का जादू

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का आज जन्मदिन है। वरुण धवन एक ऐसे स्टार हैं। जिन्होंने बेहद ही कम समय में कामयाबी को गले लगाया है। एक्टर ने अपना डेब्यू साल 2012 में आई निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की थी। इस फिल्म के बाद वरुण दर्शकों के फेवरेट बन गए और फिर उनकी फिल्मी सफर तेजी से आगे बढ़ने लगा। वरुण फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते थे। वह नताश दलाल संग रिलेशनशिप में रहे और फिर 24 जनवरी 2021 को उन्होंने गर्लफ्रेंड संग शादी कर ली। बेशक नताशा आज उनकी वाइफ बन चुकी हों, लेकिन एक वक्त था। जब वरुण को उन्हें गर्लफ्रेंड बनाना भी बहुत मुश्किल सा हो गया है। तो चलिए आज आपको वरुण और नताशा की लव स्टोरी के कुछ अनसुने किस्से सुनाते हैं।

Varun Dhawan

छठी क्लास में हुआ था नताशा से प्यार

हाल ही में वरुण एक्ट्रेस करीना कपूर खान के मोस्ट पॉपुलर शो व्हाट वुमव वांट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने नताशा संग शुरू हुई लव स्टोरी को खुलकर बताया था। वरुण ने बताया कि उन्होंने पहली बार नताशा को छठी क्लास में देखा था। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों 12वीं क्लास तक बेस्ट फ्रेंड बन गए। वरुण ने बताया कि वह कई बार नताशा को अपने दिल की बात कह चुके थे, लेकिन उन्होंने कभी भी उन्हें हां नहीं कहा और फिर एक दिन नताशा ने वरुण को हां कह दिया और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

इस वजह से होती है वरुण-नताशा में लड़ाई

करीना से बात करते हुए वरुण ने बताया कि उन्हें नताशा के साथ तब सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। जब वह नताशा के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं। जिसकी वजह है गानें। जी हां, वरुण कहते हैं कि नताशा को इंग्लिश गाने सुनना बेहद पसंद हैं। वहीं उन्हें हिंदी और वो भी रोमांटिक सॉन्ग सुनना पसंद है। ऐसे में जब भी दोनों किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं। वरुण नताशा को कहते हैं कि 'हां मैं तुम्हारे गाने भी जरूर प्ले करूंगा।'

यह भी पढ़ें- एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा संग पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, बोले- 'जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे कोई डर नहीं'

नताश दलाल को नहीं पसंद लाइमलाइट

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल को मीडिया में रहना और लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। यही वजह है कि वह जब भी वरुण के साथ स्पॉट होती हैं। तो जल्द से जल्द वहां से निकलने की कोशिश करती हैं। यही वजह थी कि जब दोनों रिलेशनशिप में थे। तब दोनों को साथ में काफी कम ही स्पॉट किया जाता था। वहीं यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बेशक वरुण ने स्कूल लाइफ से अपना रिलेशनशिप शुरू किया हो, लेकिन हीरो बनने के बाद भी नताशा के लिए उनका प्यार बिल्कुल भी कम नहीं हुआ। जो दोनों के बीच के सच्चे प्यार का सबूत है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dKWBlD
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.