Dostana 2: कार्तिक आर्यन के फैंस हुए करण जौहर से नाराज़, फिल्मों को बैन करने की उठी मांग

नई दिल्ली। एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया गया है। इस खबर ने सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में हलचल मचा दी है। वहीं इसी फिल्म के निर्देशक करण जौहर भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। आपको याद होगा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद भी करण पर उनके करियर को खत्म करने के कई गंभीर आरोप लगे थे। साथ ही यह बात भी सामने आई थी कि करण जौहर ने कई बड़े लोगों के साथ मिलकर सुशांत को कई फिल्मों से बाहर निकाल दिया था। ऐसे में अब जब करण ने अपनी फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर निकाल दिया है। वह फिर से नेपोटिज्म के मुद्दे में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

Kartik Aaryan Fans Comment

धर्मा प्रोडक्शन की पोस्ट पर फैंस करे रहे हैं टिप्पणी

फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर धर्मा प्रोडक्शन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। ऐसे में कार्तिक आर्यन के फैंस पोस्ट पर जाकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही करण जौहर को लेकर उनमें गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि "करण जौहर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक बड़ा झंडा है।" एक दूसरे यूजर ने कहा कि "वह आशा करता है कि इंडस्ट्री में अब कोई दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनेगा। ऐसे बाहरी लोगों को इंडस्ट्री से बाहर निकालना काफी आसान होता है। इन जैसे प्रोडक्शन हाउस के लिए।"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा शर्म करो धर्मा प्रोडक्शन जो राजनीति आप खेल रहे हो। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को उसके अनप्रोफेशनल व्यवहार के लिए बाहर नहीं निकाला है, बल्कि इसलिए निकाला है क्योंकि वह कोई स्टारकिड नहीं हैं। ऐसे में अब कार्तिक आर्यन के फैंस करण जौहर को बैन करने की मांग करने लगे हैं।

 

यह भी पढ़ें- एक्टर कार्तिक आर्यन ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत है इतने करोड़

Karan Johar

करण-कार्तिक ने किया एक-दूसरे को अनफॉलो

एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग 20 दिनों तक की थी। लेकिन शूटिंग के दौरान फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी को लेकर दिक्कत आनी लगी। जिसकी वजह से कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने रिप्लेस कर दिया। फिल्म से बाहर निकालने के बाद कार्तिक आर्यन और करण के बीच दुश्मनी कम नहीं हुई और बताया जा रहा है कि अब दोनों ने इंस्टाग्राम से भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dos1hy
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.