कैटरीना कैफ की कोरोनावायरस रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जानें बीते हफ्ते कितने स्टार्स हुए संक्रमित

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस का कहर एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है। महज कुछ ही घंटों में कई लाखों केस सामने आ रहे हैं। आम से लेकर खास तक सभी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना के वायरस से संक्रमित होते जा रहे हैं। वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोविड-19 से संक्रमित हो चुकी हैं। इस बात की जानकारी खुद कैटरीना ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ का पोस्ट

दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपनी कोविड-19 की रिपोर्ट आते ही एक पोस्ट अपलोड किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही उन्होंने उन तमाम लोगों से अनुरोध किया है कि जो कोई भी उनके संपर्क में थे। वह भी अपना टेस्ट करवा लें। कोरोना पॉजिटिव होते ही कैटरीना ने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही अपने फैंस को सपोर्ट और प्यार देने के लिए थैंक्यू भी कहा। चलिए एक नज़र उन तमाम सेलेब्स पर भी डालते हैं, जो बीते हफ्ते कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Akshay Kumar

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मोस्ट फिट एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अक्षय इस वक्त अस्पताल में भर्ती और अपना इलाज करा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- अभिनेता Akshay Kumar ने इंस्टाग्राम पर शेयर की Latest Photo, तस्वीर में लोगों को दिया स्पेशल मैसेज

Govinda

गोविंदा

4 अप्रैल को एक नहीं बल्कि दो अभिनेता कोरोना की चपेट में आए। जहां सुबह अक्षय के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई, वहीं दोपहर एक्टर गोविंदा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इस बात की जानकारी उनके बेटे ने दी थी। साथ ही गोविंदा की मां भी कोरोना के संक्रमण से ग्रस्त हैं। जिसे लेकर परिवार में चिंता बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- एक्टर गोविंदा को हुआ कोरोनावायरस

Bhumi Pendkar

भूमि पेडनेकर

5 अप्रैल यानी कि बीते दिन एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी जानकारी दी कि वह भी कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं और घर में क्वांरटाइन हो गई हैं।

Vicky Kaushal

विक्की कौशल

कैटरीना कैफ के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और अभी भी होम क्वारंटाइन हैं। 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39MGiCE
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.