जक ऋषि कपूर ने जूही चावला को कहा इनसिक्योर एक्टर

मुंबई। दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की 30 अप्रेल को डेथ एनिवर्सरी है। इससे पहले अभिनेत्री जूही चावला ने दिवंगत अभिनेता के साथ काम करने के अनुभव को याद किया है। वह ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' में नजर आएंगी।

एक इंटरव्यू में जूही ने कहा कि ऋषि बाहर से कठोर थे लेकिन असल में अंदर से बहुत नरम थे। वे आमतौर पर सेट पर उनकी टांग खींचते रहते थे। एक बार उन्होंने जूही को इनसिक्योर एक्टर कहा था। ऐसा इसलिए कहा था कि वे बार—बार अपने शॉट्स को मॉनीटर पर जाकर रिव्यू कर रहीं थीं।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर अभिनेत्री Neetu Kapoor को आई पति Rishi Kapoor की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'बाहर से बहुत कठोर और दिल से बहुत कोमल'

उन्होंने एक समाचार पत्र को इंटरव्यू में बताया कि ,'चिंटूजी के बोलने का एक यूनिक तरीका था जिससे लगता था कि वह आप पर चिल्ला रहे हों। वह बाहर से बहुत कठोर और दिल से बहुत कोमल थे। एक बार जब मैंने उनके तरीकों को पहचान लिया, फिर मुझे पता लगा कि वे कैसे थे, मैंने भी उनके साथ मजे करना शुरू कर दिया।

'आप इनसिक्योर एक्टर हो'

जूही ने कहा कि एक दिन उन्होंने मुझे इसलिए असुरक्षित कलाकार कहा कि मैं बार-बार अपने शॉट को मॉनीटर पर जाकर रिव्यू कर रही थी। उनके शॉट शानदार थे और मुझे चिंता हो रही थी कि मैं सही से कर रही हूं या नहीं। इस पर वे अपनी टिपिकल स्टाइल में मुझ पर चिल्लाते हुए बोले,'ये मॉनीटर डायरेक्टर के लिए है। आपके लिए नहीं.... आप इनसिक्योर एक्टर हो।' ये बहुत ही मजेदार था.... मैंने कभी इस बात की शिकायत नहीं कि वे बाहर से इतने कठोर थे, बल्कि उनके साथ कई सालों काम कर उनके साथ एंजॉय करना शुरू कर दिया। जूही ने ऋषि के साथ पुरानी यादें ताजा करते हुए बताया कि कैसे वे कहते थे कि मैं तुम्हे गणपति पूजा पर नहीं बुलाउंगा, तुमको खुद आ जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' उनके जन्मदिन पर होगी रिलीज, परेश रावल पूरे करेंगे अधूरे सीन


गौरतलब है कि पिछले साल अप्रेल में कैंसर से जंग लड़ते हुए ऋषि कपूर का निधन हो गया था। 'शर्मा जी नमकीन' में उनके अधूरे दृश्यों को परेश रावल ने पूरा किया है। जूही कहती हैं कि वे इस बात को इग्नोर नहीं कर सकती हैं कि वह कलाकार बदल गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32XZXM3
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.