देखें कैसा है कंगना रनौत का मनाली वाला घर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मनाली वाला घर सपनों के घर से कम नहीं है। कंगना ने इस घर को इस उद्देश्य से बनवाया कि इसमें आकर वह बड़े शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से वापस लौटकर सुकून से रह सकें। साथ ही यह घर आस-पास के माहौल से मैच करता हो। आइए जानते हैं कैसा है कंगना का मनाली वाला घर:

7 बैडरूम और 7 बॉथरूम
बता दें कि कंगना का एक घर और एक कार्यालय मुंबई में है। मुंबई के पाली हिल्स में यूरोपियन स्टाइल से बना 5 बीएचके का घर है। वहीं, कंगना का मनाली वाला घर सी-लेवल से 2000 मीटर की उंचाई पर बना हुआ है। 7600 स्क्वेयर फीट के इस घर में 7 बैडरूम और 7 बॉथरूम है। इस घर की डिजाइन में जहां मनाली का स्थानीय टच है, तो साथ ही यूरोपियन फील भी है।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन की स्थिति पर कंगना रनौत ने की महाराष्ट्र सरकार की खिंचाई, बताया- 'चंगू मंगू गैंग'

इंटीरियर डिजाइन में लगे 9 महीने
कंगना ने इस घर के इंटीरियर का काम इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता को नवंबर 2017 में दिया था। इसे डिजाइन करने में करीब 9 महीने का समय लगा। इस घर में फ्लोरिंग वुडन का है। बड़ी खिड़कियां और स्पेशियस इंटीरियर है। घर से हिमाचली घरों का फील भी आता है, तो यूरोपियन शैली भी झलकती है। घर का फर्नीचर ब्लैक एंड वाइट हैं। कंगना ने एक मैगजीन को बताया था कि वे वैसा ही इंटीरियर चाहती थीं, जो उनकी दादी के घर जैसा दिखाई दे। घर का बाहरी लुक यूरोपियन स्टाइल और हिमालयी टच का शानदार मिश्रण वाला दिखाई देता है।

kangana_manali_home_photo.png

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के 5 बड़े विवाद जिसकी वजह से 'पंगा गर्ल' का मिला टैग

कंगना का बैडरूम
कंगना का बैडरूम किसी महल से कम नहीं है। इसमें आर्मचेयर से लेकर राउंड मार्बल टॉप टेबल, विहंगम ड्रेसिंग, जयपुर में बने कारपेट और अन्य चीजें कस्टमाइज्ड हैं। कमरे का बैड और पास रखी टेबल सहित अधिकतर चीजें शबनम ने डिजाइन की हैं। कंगना के घर में डाइनिंग एरिया में हैंड पेंटेड दीवारें और सैंड-कलर सीढ़ियां गजब का लुक देती हैं। इसी डाइनिंग एरिया से उपर जातीं सीढ़ियों के पास की दीवारें स्थानीय तस्वीरों से डेकोरेट की गई हैं।

kangana_manali_home_photos.png

कंगना का लिविंग रूम इस तरह से डिजाइन किया गया है कि बाहर के मौसम का मजा मिल सके। साथ ही इसमें लाइब्रेरी की जगह भी निकाली गई है। इस विंटेज क्लासिक माउंटेन होम के लीविंग रूम में पुराने टिम्बर की सीलिंग और वुडन फ्लोरिंग है। कमरे में लटकता स्टाइलिश झूमर और पियानो इसे बेहद खूबसूरत लुक देता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sm44M2
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.