Ticker

6/recent/ticker-posts

'लोल: हंसी तो फंसी' के होस्ट अरशद वारसी और बोमन ईरानी ने शेयर किए अनुभव

मुंबई। अरशद वारसी और बोमन ईरानी अमेजन ओरिजनल के अपकमिंग शो 'लोल: हंसी तो फंसी' को प्रमोट कर रहे हैं। इस शो में ये दोनों रेफरी की तरह काम करेंगे। इस शो को लेकर दोनों ने अपने अनुभव शेयर किए हैं।

'ड्रीम जॉब मिल गई'
अरशद वारसी का इस शो पर काम करने के अनुभव को लेकर कहना है,' जब मैं और बोमन ईरानी इस शो के लिए शूटिंग कर रहे थे, हम दोनों को ऐसा लगा जैसे हमें हमारा ड्रीम जॉब मिल गया। देश के बेस्ट कॉमेडियन यहां आपको देखने को मिलेंगे जो हंसाने का प्रयास करेंगे और आप चाय, कॉफी, स्नैक्स और लंच करते हुए उनके जोक्स पर हंसेंगे। हमने इस प्रोजेक्ट से ज्यादा अच्छा अनुभव कहीं नहीं हुआ। मुझे असल में ऐसा लगा कि मुझे मेरे सारे दोस्तों को यहां बुलाना चाहिए था जिससे की वे सब भी हमारे साथ हंस सकें।

यह भी पढ़ें : Sharukh की फोटो देख Arshad Warsi बोलें- 'कोई भी आदमी Gay बन जाए' , यूजर्स बोले, कंट्रोल करो फीलिंग्स

'यह कॉमेडी का नया फॉर्मेट है'
बोमन ईरानी का कहना है कि हम ये नहीं देखेंगे कि कौन ज्यादा फनी है। बल्कि प्रतियोगियों का दूसरों को हंसाना है और सुनिश्चित करना है कि उनके चेहरे पर दूसरों के जोक्स पर हंसी भी न आए। यह कॉमेडी का नया फॉर्मेट है। इस पर अरशद का कहना है कि जो भी पहले हंसेगा, उसको 'येलो कार्ड' वार्निंग दी जाएगी। दूसरी गलती पर 'रेड कार्ड' दिखाया जाएगा और वे शो से बाहर हो जाएंगे। उद्देश्य ये है कि जो भी व्यक्ति ऐसा होगा कि लम्बे समय तक शांत चेहरा बनाए रखेगा, वह गेेम जीत जाएगा।

यह भी पढ़ें : माता-पिता की मौत के बाद एक्टर बेचते थे घर-घर जाकर लिपस्टिक, जया बच्चन ने यूं बदल डाली किस्मत

10 कॉमेडियन लेंगे हिस्सा
इस शो में लगातार छह घंटों तक 10 प्रोफेशनल कॉमेडियन एक्टर एक-दूसरे के सामने प्रतियोगिता करेंगे। इसका पहला मकसद है हाउस में उपस्थित लोगों को हंसाना और दूसरा है कॉमेडी एक्ट करते समय कॉमेडियन खुद न तो हंसेंगे और न ही मुस्कुराएंगे। चेहरे पर हंसी के भाव शून्य रखने वाला कॉमेडियन शो का विजेता बनेगा। प्रतियोगिता में आदार मलिक, आकाश गुप्ता, अंकिता श्रीवास्तव, गौरव गेरा, कुशा कपिला, सुनील ग्रोवर, साइरस ब्रोचा, अदिति मित्तल, सुरेश मेनन, मल्ल्किा दुआ अपनी परफॉर्मेंस देंगे। यह शो 30 अप्रेल से शुरू होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aQZkZ6
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments