अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर बनाया जोक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में बिग बी अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और उनके साथ अपने विचार साझा करते रहते हैं। कभी-कभी बिग बी अपने फनी साइड से भी फैंस को रूबूर करवाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर ऐसा जोक बनाया कि सभी की हंसी निकल गई।

होली का रंग अभी उतरा नहीं
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कलरफुल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रंग अभी उतरा नहीं और त्योहार के चुटकुले बंद नहीं हुए।' बिग बी आगे लिखते हैं, 'ENGLISH : Anushka has a huge apartment! HINDI : अनुष्का के पास विराट खोली है।' अगर आपको ये जोक समझ न आया हो तो बता दें कि 'खोली' एक मराठी शब्द है। जिसका मतलब 'घर' होता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन का ये जोक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

amitab.jpg

कृति सेनन के पोस्ट पर कमेंट कर हुए ट्रोल
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर अबतक तीन लाख तक लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस उनके इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक विराट और अनुष्का में से किसी ने भी उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसे में फैंस को इंतजार है कि दोनों क्या रिएक्ट करते हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन एक्ट्रेस कृति सेनन की पोस्ट पर कमेंट कर बुरी तरह ट्रोल हो गए थे। दरअसल, कृति ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। ऐसे में, बिग बी ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए 'Wow' लिखा था। उनके इस कमेंट पर कई मीम्स बने थे।

रिलीज होने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा, बिग बी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mhZop4
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.