अनिल कपूर ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना का कहर जारी है। रोजाना लाखों की संख्या में लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में कोविड वैक्सीन का काम भी तेजी से हो रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्ल कोरोना वैक्सीन की डोज़ ले चुके हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी कोरोना की अपनी दूसरी डोज़ ली।

अनिल कपूर ने वैक्सीन लेते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मास्क के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उन्हें वैक्सीन लगाई जा रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'दूसरी डोज़ भी लगवा ली।' इसके साथ ही अनिल ने घर पर रहने और सुरक्षित रहने को कहा।

anil_kapoor_vaccine_2_1.jpg

अनिल कपूर की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी फोटो पर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कमेंट्स में लोग उनकी उम्र को लेकर मजाक कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि 45 साल की कम उम्र के लोगों को 1 मई से वैक्सीन लगेगी तो फिर आपने अभी से कैसे लगवा ली? वहीं, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी उनकी फोटो पर मजेदार कमेंट किया। उन्होंने भी अपने पिता की उम्र पर मजाक किया। हर्षवर्धन ने लिखा, "कैसे? 45 साल से कम उम्र के लिए आप केवल पहली तारीख के बाद पोस्ट कर सकते हैं।" इसके साथ ही, उन्होंने हंसने वाले इमोजी इस्तेमाल किए।

anil_kapoor_vaccine.png

अनिल कपूर के इस पोस्ट बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कमेंट किया। जिसमें राकेश रोशन, नीतू कपूर और ईशान खट्टर शामिल हैं। रोहित बोस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अनिल 18+ लोगों को वैक्सीन 1 मई के बाद से लेना है, आपको इन लोगों ने पहले कैसे दे दिया।' इसके बाद अनिल कपूर ने भी लोगों के सवालों का मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, अगर उन लोगों ने आधार कार्ड पर मेरी उम्र नहीं देखी होती तो हो सकता था कि वो मुझे 1 मई के बाद आने के लिए कहते। अनिल कपूर के इस जवाब को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सरकारी निर्देश के अनुसार, अभी 45 से ऊपर के लोग कोरोना वैक्सीन ले सकते हैं। लेकिन 1 मई के बाद से 18 साल से ज्यादा वर्ग का कोई भी इंसान वैक्सीन लगवा सकेगा। वहीं, अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जुग-जुग जियो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3n9AM2k
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.