जब ऋतिक रोशन की 'काइट्स' का सैफ अली खान ने उड़ाया मजाक, ऋतिक ने दिया ये जवाब

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने अभिनय के दम पर 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं। अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। भले ही एक्टर की नई फिल्में लम्बे अंतराल के बाद आती हों, लेकिन जब भी आती हैं धमाल मचाती हैं। हालांकि एक्टर की कुछ फिल्में उतनी अच्छा परफोर्मेंस नहीं कर पाईं। इन्हीं में से एक थी 'काइट्स'। इसी को लेकर एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान और सैफ अली खान ने ऋतिक का मजाक उड़ाया था। तब एक्टर ने भी हाजिरजवाबी से दोनों एक्टर्स को ट्रोल कर दिया था।

सैफ और शाहरुख को किया ट्रोल
दरअसल, एक अवॉर्ड शो के दौरान सैफ अली खान ने ऋतिक की 2010 में रिलीज हुई मूवी 'काइट्स' के असफल होने पर मजाक उड़ाया। सैफ अली ने ऋतिक से कहा,' अगर बाहर का तापमान 60 डिग्री है, हवा 40 मील प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही हो और हवा दक्षिण से उत्तर दिशा में चल रही है, और आप 13 महीने से शेव नहीं किए हैं, तो काइट्स कितनी वर्टिकल स्पीड में जाके उड़ेगी?' इस पर ऋतिक ने सैफ की तरफ इशारा करते हुए कहा,'मुझे देखने दो... जितनी तुम्हारी 'कुर्बान' उड़ी थी।' इसके साथ ही शाहरुख की तरफ इशारा करते हुए कहा,'जितनी आपकी 'बिल्लू बार्बर' उड़ी थी।'

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म 'फाइटर' का बजट सुन उड़ जाएंगे आपके होश

2009 में ही आईं सैफ और शाहरुख की ये फिल्में
गौरतलब है कि 2010 में आई 'काइट्स' का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था। इसमें ऋतिक रोशन के अलावा कंगना रनौत, बारबरा मोरी, कबीर बेदी व अन्य कलाकार थे। इस फिल्म के दौरान ऋतिक और बारबरा के अफेयर की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ा था। वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'बिल्लू बार्बर' 2009 में आई थी। इसमें इरफान खान और शाहरुख खान मुख्य किरदारों में थे। कंट्रोवर्सी के बाद इसका नाम बदलकर 'बिल्लूु' कर दिया गया। यह मूवी भी बहुत सफल नहीं रही थी। 2009 में ही सैफ अली खान की फिल्म 'कुर्बान' रिलीज हुई थी। इसमें सैफ के अलावा करीना कपूर और विवेक ओबेराय प्रमुख भूमिकाओं में थे। ये मूवी भी निर्माताओं की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी।

यह भी पढ़ें : हॉस्पिटल के गेट पर खड़े कर्मचारी पर चिल्लाते हुए नज़र आए Hrithik Roshan, वायरल हो रहा है वीडियो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dnXG2L
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.