गरीबी के कारण एक्ट्रेस रिमी सेन ने रखा था बॉलीवुड में कदम

नई दिल्ली। फिल्म 'हंगामा' और 'गोलमाल' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन अपनी एक्टिंग और मासूमियत के चलते दर्शकों के बीच खूब फेमस हुई थीं। आज भी जब-जब फिल्म टीवी पर आती है। रिमी की एक्टिंग देख लोग ठहाके लगाना शुरू कर देते हैं। लेकिन काफी लंबे समय पहले ही यह मशहूर अदाकारा एक दम से गायब हो गई थीं। काफी लंबे समय तक रिमी टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के किसी भी प्रोजेक्ट में नहीं दिखाई दीं। लेकिन हाल ही में रिमी का इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में रिमी ने उन तमाम गलतियों के बारें में बताया। जिसकी वजह से वह आज लाइम लाइट से दूर हो गईं।

Rimi Sen

आर्थिक तंगी के चलते आईं फिल्म इंडस्ट्री में

इंटरव्यू के दौरान रिमी सेन ने बताया कि वह काफी छोटी उम्र से ही आर्थिक तंगी का सामना कर रही थीं। यह वजह थी कि उन्होंने बेहद ही छोटी सी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। रिमी बताती हैं कि बचपन में ही उन्हें पैसे कमाने का भूत सवार हो गया था। वह बस चाहती थीं कि वह पैसा कमाए।

 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के ये कलाकार जी रहे गुमनामी की जिंदगी, ऐसी है इनकी लाइफ

Rimi Sen

पैसों के आगे नहीं दिखा स्टारडम और अटेंशन

रिमी बताती हैं कि वह पैसों के कमाने के पीछे इतनी पागल हो गई थीं कि उन्होंने कभी स्टारडम और लोगों के अंटेशन की कभी कोई परवाह तक नहीं की। यही नहीं रिमी खुद को पैसा बनाने वाली मशीन तक कहने लगी थीं। रिमी इस बात को भी मनाती हैं कि जब वह अपने फिल्मी करियर की ऊंचाई पर थी। तब उनका काम से ब्रेक लेने का फैसला बहुत गलत था। आज उन्हें महसूस होता है कि उन्हें कुछ और समय तक फिल्मों में रुकना चाहिए था।

Rimi Sen

आमिर खान संग की थी काम की शुरूआत

रिमी सेन के बारें में यह बात शायद बेहद ही कम लोग जानते होंगे कि उन्होंने सबसे पहले एक कोल्ड ड्रिंक के विज्ञापन में काम किया था। जिसमें सुपरस्टार आमिर खान थे। जी हां, इस विज्ञापन में रिमी सेन और आमिर खान थे। जिसके बाद से ही रिमी को फिल्मों के ऑफर्स आना शुरू हो गए थे। रिमी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हंगामा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31EuDkY
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.