'इंशाअल्लाह' में सलमान खान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। संजय लीला भंसाली ने साल 2019 में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। जिसमें उन्होंने घोषणा की थी। फिल्म में सलमान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। जिसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में अब फिल्म की कास्टिंग को एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सलमान की जगह इस फिल्म में अब कोई स्टार नज़र आना वाला है।

alia_1.jpg

खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' को फिर से शुरू करने जा रहे हैं। जिसे लेकर उन्होंने फिल्म की नई कास्टिंग को पर काम कर देना चाहिए। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट अब सलमान संग नहीं बल्कि ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती हुईं दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि अब भंसाली एक्टर ऋतिक रोशन को फिल्म के लिए फाइनल कर चुके हैं। उन्होंने ऋतिक से फिल्म की कहानी भी सुना दी है। वैसे आपको बता दें सलमान से पहले एक्टर शाहरुख खान का नाम भी सामने आया था। बताया जा रहा है कि सलमान खान को फिल्म के लिए फाइनल किया जा चुका था, लेकिन बाद में उन्होंने किसी वजह से यह फिल्म छोड़ दी।

alia_3.jpg

फिल्म इंशाअल्लाह के हीरो की खोज अब ऋतिक रोशन पर आकर रोकती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं आपको बता दें अगर फिल्म में ऋतिक फाइनल होते हैं। तो वह पहली बार आलिया संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। बता दें संजय लीला भंसाली 'पद्मावत' और 'राम-लीला' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dG2QqV
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.