महिमा चौधरी की बेटी की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग

नई दिल्ली। 90 के दशक की एक्ट्रेस महिमा चौधरी काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। फिल्मों से दूर महिमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उन्हें अपनी बेटी अरियाना के साथ स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महिमा की बेटी की तस्वीरें देख लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

mahima.jpg

पैपराजी ने कैमरे में किया कैद
दरअसल, महिमा को अपनी बेटी के साथ जुहू में कुछ सामान खरीदते देखा गया। जिसके बाद पैपराजी ने दोनों की तस्वीरें क्लिक की। पॉपुलर फोटोग्राफर विरल भयानी ने दोनों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें महिमा और उनकी बेटी ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। तस्वीरों में महिमा ब्लैक ड्रेस, कैप और व्हाइट स्नीकर्स में नजर आ रही हैं। वहीं, उनकी बेटी अरियाना ने वाइट टी-शर्ट, कारगो और व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए हैं।

mahima_1.jpg

लोगों ने की जमकर तारीफ
जैसे ही दोनों की तस्वीरें वायरल हुई लोग महिमा की बेटी की तारीफ करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "महिमा की बेटी बिल्कुल कांच की गुड़िया जैसी है।" एक यूजर ने लिखा, "महिमा की बेटी बहुत खूबसूरत है।" वहीं, एक ने लिखा, "मां की कार्बन कॉपी, वेरी प्रीटी एंड क्यूट।" तो किसी ने महिमा की बेटी को क्यूट बताया। ऐसे ही कई कमेंट्स महिमा की बेटी के लिए आए हैं।

2013 में हुआ तलाक
बता दें कि हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। लेकिन वो इस शादी में खुश नहीं थीं जिसके बाद साल 2013 में उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद महिमा अकेले ही अपनी बेटी की देखभाल कर रही हैं। महिमा ने बताया, 'आप अपने माता-पिता और दोस्तों को कुछ नहीं बताते। आपको लगता है कि अरे एक दिक्कत है क्या किसी को बताना। लेकिन फिर एक और दिक्कत आ जाती है।' इसके बाद महिमा ने बताया कि वो बेटी होने के बाद एक और बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थीं लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया। इसके बाद उनका एक और मिसकैरेज हो गया। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि वह अपनी शादी में खुश नहीं थीं। महिमा ने बताया कि मुश्किल घड़ी में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3s7ILOu
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.