किरण खेर ने सांसद निधि से दिए पैसों को बताया दान, ट्रोल होने पर सुधारी गलती

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य किरण खेर इन दिनों बीमार चल रही हैं। उन्हें ब्ल्ड कैंसर है। उनके पति अनुपम खेर ने हाल ही किरण के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है कि उनकी हालत सुधर रही है। इसी बीच किरण ने अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए पीजीआई चंडीगढ़ को दिए हैं, जिससे कोविड-19 मरीजों के लिए वेंटीलेटर्स खरीदे जा सकें।

लोगों ने पकड़ी गलती
किरण खेर ने अपने सोशल मीडिया ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि, दिल में प्रार्थना और उम्मीद के साथ, मैं एमपीएलडीएस से 1 करोड़ रुपए पीजीआई चंडीगढ़ को दान कर रही हूं, जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए तुरंत वेंटीलेटर्स खरीदे जा सकें। मैं मेरे शहर चंडीगढ़ और इसके नागरिकों के साथ हूं।' किरण के इस ट्वीट में लोगों ने एक गलती निकाली और सांसद को बताई। ये गलती थी दान शब्द यूज करने की। लोगों ने कहा कि सांसद निधि का पैसा जनता का होता है। जनता पर खर्च किया जाना होता है। इसलिए यह दान नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित पत्नी किरण खेर की देखभाल के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा अमेरिकन टीवी शो!

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर में देश में केसेज बड़ी संख्या में आ रहे हैं और व्यवस्थाएं उतनी नहीं हो पा रही हैं। पिछले वर्ष की ही तरह अब आम लोग और सेलेब्स इस लड़ाई में आगे आ रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर के फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। इसके अलावा टीवी शो में राम का किरदार निभा पॉपुलर हुए एक्टर गुरमीत चौधरी ने वायदा किया है कि वे लोगों को 1000 बेड्स की सुविधा जुटाकर देंगे। अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही एक टेलिग्राम चैनल शुरू किया है, जिसमें लोग एक-दूसरे की मदद कर ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां और बेड्स के बारे में जानकारी शेयर कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aLJZce
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.